कैप्टन सरकार ने गंवाया जनता का भरोसा : नवदीप संघा

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता नवदीप संघा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की अगुआई में कांग्रेस सरकार द्वारा राज्य में लगाए जा रहे मिनी लाकडाउन के खिलाफ व्यापारी टैक्सी चालक व किसान प्रदर्शन कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:19 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:19 PM (IST)
कैप्टन सरकार ने गंवाया जनता का भरोसा : नवदीप संघा
कैप्टन सरकार ने गंवाया जनता का भरोसा : नवदीप संघा

संवाद सहयोगी,मोगा

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता नवदीप संघा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की अगुआई में कांग्रेस सरकार द्वारा राज्य में लगाए जा रहे मिनी लाकडाउन के खिलाफ व्यापारी, टैक्सी चालक व किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। इससे पता चलता है कि कैप्टन सरकार ने जनता का भरोसा गंवा दिया है।

संघा ने कहा कि कोरोना महामारी के समय मुख्यमंत्री को जहां अस्पतालों में संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए अच्छी व्यवस्था करनी चाहिए थी। पहले से ही मंदी की मार झेल रहे दुकानदारों, मजदूरों, टैक्सी चालकों व अन्य कारोबारियों का सहारा बनना चाहिए था, लेकिन कांग्रेस सरकार न तो अस्पतालों में इलाज के अच्छे प्रबंध कर सकी तथा न ही दुकानदारों व व्यापारियों की कोई सहायता कर सकी। कैप्टन सरकार हर फ्रंट पर फेल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि अपनी असफलता को छुपाने के लिए अब सरकार मिनी लाकडाउन का सहारा ले रही है। इससे राज्य की अर्थव्यवस्था बिगड़ी रही है और बेरोजगारी बढ़ रही है। सभा ने की खत्री भवन को कोविड सेंटर बनाने की पेशकश कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए खत्री सभा ने खत्री भवन को कोविड सेंटर में बदलने के लिए जिला प्रशासन को पेशकश की है।

खत्री सभा के अध्यक्ष एवं खत्री भवन के संचालक एडवोकेट विजय धीर ने समाज सेवी सोनी मंगला व गगन नौहरिया के समाज सेवा के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि खत्री सभा ने जिला प्रशासन को सहयोग देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि खत्री सभा एवं इसके सदस्य समाज भलाई के काम में कभी पीछे नहीं रहेंगे। पिछले साल भी कोरोना की पहली लहर में लगे क‌र्फ्यू व लाकडाउन की कठिन घड़ी में जरूरतमंदों की सेवा करने वाले लगभग 120 खत्री बिरादरी के

सदस्यों को सभा ने खत्री गौरव अवार्ड देकर उत्साहित किया था।

chat bot
आपका साथी