उप्र से धान लाकर बेचने का प्रयास, केस

मोगा थाना धर्मकोट पुलिस ने उत्तर प्रदेश (उप्र) से सस्ते दाम पर धान लाकर धर्मकोट मंडी में बेचने के प्रयास में एक व्यक्ति को काबू कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। यह जानकारी थाना धर्मकोट में तैनात सहायक थानेदार रछपाल सिंह ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 04:56 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 01:41 AM (IST)
उप्र से धान लाकर बेचने का प्रयास, केस
उप्र से धान लाकर बेचने का प्रयास, केस

संवाद सहयोगी, मोगा

थाना धर्मकोट पुलिस ने उत्तर प्रदेश (उप्र) से सस्ते दाम पर धान लाकर धर्मकोट मंडी में बेचने के प्रयास में एक व्यक्ति को काबू कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। यह जानकारी थाना धर्मकोट में तैनात सहायक थानेदार रछपाल सिंह ने दी है।

उन्होंने बताया कि भारतीय किसान यूनियन क्रांतिकारी के जिला प्रधान सिकंदर सिंह निवासी जलालाबाद ने इस बारे में 22 अक्टूबर को शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया है कि जब वह जलालाबाद मंडी में धरने पर बैठे हुए थे, तभी ट्रक नंबर यूपी-21-6106 जिसमें धान भरा हुआ था, वहां पहुंचा। जब उन्होंने ट्रक चालक से ट्रक में भरे धान के बिल मांगे, तो वह इसे नहीं दिखा सका। उनका आरोप है कि उक्त आरोपित उत्तर प्रदेश से सस्ते दाम में धान लाकर धर्मकोट मंडी में बेचने का प्रयास कर रहा था। उक्त ट्रक में 332 क्विंटल धान था, जिसकी कुल कीमत 4,23,300 रुपये है।

सहायक थानेदार रछपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर जांच करते हुए आरोपित मौसम पुत्र इस्तगार निवासी कमालपुर जिला मुरादाबाद को काबू कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी