लुटेरा गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, कई केस हैं पहले से दर्ज

। थाना सिटी वन की पुलिस ने धर्म सिंह नगर के पास गश्त के दौरान लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करके केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:13 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:13 PM (IST)
लुटेरा गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 
कई केस हैं पहले से दर्ज
लुटेरा गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, कई केस हैं पहले से दर्ज

संवाद सहयोगी, मोगा

थाना सिटी वन की पुलिस ने धर्म सिंह नगर के पास गश्त के दौरान लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करके केस दर्ज किया है।

सहायक थानेदार पूर्ण सिंह ने बताया कि वह मंगलवार को पुलिस पार्टी के साथ धर्म सिंह नगर गोधेवाला के पास गश्त पर थे। इसी दौरान उन्हे गुप्त सूचना मिली कि आरोपित जसवीर सिंह उर्फ जस्सी के खिलाफ लूटपाट के कई मामले दर्ज हैं। उसने अपने साथी मनदीप सिंह व जसपाल सिंह के साथ मिलकर गिरोह बना रखा है। ये लोग फर्जी नशा छुड़ाओ संस्था के मेंबर बन कर पुलिस की मदद करने की आड़ में भोले-भाले लोगों को अपने प्रभाव में लेकर लूट लेते हैं। 22 जुलाई को आरोपितों ने एक कार में दो लोगों को जाल में फंसा कर उनसे 21 हजार रुपये की नकदी ,दो मोबाइल व अन्य सामान छीन लिया था तथा मारपीट कर उन्हें भगा दिया था । इसकी वीडियो क्लिप भी उन्हें मिली। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने कार्रवाई करते हुए जसवीर सिंह उर्फ जस्सी निवासी रेलवे फाटक धर्म सिंह नगर , मनदीप सिंह उर्फ काका निवासी प्रीत नगर बहोना चौक और जसपाल सिंह निवासी तारे वाला थाना चड़िक को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। किशोरी से अश्लील हरकतें करने वाले युवक पर केस थाना अजीतवाल पुलिस ने कस्बा के ही एक गांव की रहने वाली 11 वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना अजीतवाल में तैनात सहायक थानेदार मनप्रीत कौर ने बताया कि इलाके की रहने वाली महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी बेटी एक अगस्त को गांव में ही दुकान पर सामान लेने के लिए गई थी। गांव के ही एक लड़के ने उसे रास्ते में रोक लिया तथा उसकी बेटी को झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकतें की। इसके बाद धमकी देते हुए युवक वहां से फरार हो गया। महिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी