रजबाहे में गिरने से 27 वर्षीय युवक की मौत

कस्बा धर्मकोट के गांव नूरपुर हकीमा में रहने वाले 27 वर्षीय युवक की नशे की हालत में रजबाहे में गिरने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:12 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:12 PM (IST)
रजबाहे में गिरने से 27 वर्षीय युवक की मौत
रजबाहे में गिरने से 27 वर्षीय युवक की मौत

संवाद सहयोगी,मोगा

कस्बा धर्मकोट के गांव नूरपुर हकीमा में रहने वाले 27 वर्षीय युवक की नशे की हालत में रजबाहे में गिरने से मौत हो गई।

थाना धर्मकोट में तैनात हेड कांस्टेबल कृष्ण गोपाल ने बताया कि 27 वर्षीय प्रदीप सिंह पुत्र काबल सिंह निवासी कोटसदर खां नशा करने का आदी था। वह मंगलवार की शाम पैदल अपने गांव को जा रहा था कि रास्ते में गांव नूरपुर हकीमा के पास रहने वाले रजबाहे में जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने शव को कब्जे में लेने के उपरांत स्वजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए बुधवार को सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव वारिसों को सौंप दिया। गलती से निगली जहरीली दवा, मौत कस्बा निहाल सिंह वाला के गांव पत्तो हीरा सिंह में रहने वाले एक 55 वर्षीय व्यक्ति की गलती से जहरीली दवा निगल लेने से मौत हो गई।

मामले की जांच कर रहे एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि 55 वर्षीय राजा सिंह पुत्र रतन सिंह निवासी पत्तों हीरा सिंह चार बच्चों का पिता था। वह शुगर की बीमारी से पीड़ित था। मंगलवार को गलती से उसने जहरीली दवा का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर परिवार के सदस्यों ने उसे निजी अस्पताल भर्ती करवाया गया, जहां बुधवार की सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने स्वजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों के हवाले कर दिया है। पति पर लगाया मारपीट करने का आरोप गांव धल्लेके में रहने वाली एक महिला ने पति पर शराब पीकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अस्पताल में भर्ती सिमरजीत कौर पत्नी गुरसेवक सिंह निवासी धल्लेके ने बताया कि वह दो बच्चों की मां है और मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रही है। उसका पति नशा करने का आदी है। मंगलवार को उसके पति ने शराब के नशे में उसे बुरी तरह पीट कर घायल कर दिया। परिवार ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल प्रशासन ने घायल महिला को प्राथमिक उपचार देने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दे दी है ।

chat bot
आपका साथी