श्री सनातन धर्म हरि मंदिर में 250 लोगों ने करवाया टीकाकरण

जिला सेहत विभाग के सहयोग से श्री सनातन धर्म हरि मंदिर में कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इस कैंप में 250 के करीब लोगों के सेहत विभाग की टीम द्वारा कोरोना वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज लगाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 03:34 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 03:34 PM (IST)
श्री सनातन धर्म हरि मंदिर में 250 लोगों ने करवाया टीकाकरण
श्री सनातन धर्म हरि मंदिर में 250 लोगों ने करवाया टीकाकरण

संवाद सहयोगी, मोगा : जिला सेहत विभाग के सहयोग से श्री सनातन धर्म हरि मंदिर में कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इस कैंप में 250 के करीब लोगों के सेहत विभाग की टीम द्वारा कोरोना वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज लगाई गई।

मंदिर कमेटी द्वारा वैक्सीन लगवाने आए लोगों की सुविधा के लिए बैठने के प्रबंध किए गए थे। सभी श्रद्धालुओं को केसर वाला दूध व रिफ्रेशमेंट भी दी गई। मंदिर कमेटी के सेवादार दिनेश गुप्ता ने बताया कि लोगों की सुविधा के लिए शहर के अलग-अलग स्थानों पर वैक्सीनेशन कैंप लगाए जा रहे हैं। इसका हर नागरिक को लाभ लेते हुए वैक्सीन लगवानी चाहिए। उन्होंने कहा कि मंदिर कमेटी द्वारा जहां सनातन संस्कृति का प्रचार-प्रसार करने के लिए धार्मिक समागमों का आयोजन किया जाता है। वहीं आम लोगों की सुविधा के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगाकर लोगों को वैक्सीन लगवाकर कोरोना नामक बीमारी से बचाव के लिए जागरूक भी किया जा रहा है ताकि हम सब मिलकर कोरोना नामक बीमारी को जड़ से खत्म कर सकें। उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगवाने के बाद भी हमें कोरोना नियमों की पालना करनी चाहिए व मास्क लगाकर ही रखना चाहिए। इस अवसर पर पंडित पवन गौड़, सत नारायण गोयल, सतपाल जिदल, बीजेपी नेता सोनी मंगला, तीर्थ अग्रवाल, अजय गोयल,नरेश गुप्ता आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी