गांव जोधपुर रोमाना वासियों ने किया सियासी पार्टियों का बायकाट

बठिडा जिले के गांव जोधपुर रोमाना में गांव वासियों ने सभी सियासी पार्टियों का संपूर्ण तौर पर बायकाट करने का ऐलान किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:56 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:56 PM (IST)
गांव जोधपुर रोमाना वासियों ने किया सियासी पार्टियों का बायकाट
गांव जोधपुर रोमाना वासियों ने किया सियासी पार्टियों का बायकाट

संवाद सूत्र, संगत मंडी: कृषि कानूनों के खिलाफ लंबे समय से चल रहे संघर्ष के बावजूद केंद्र सरकार की तरफ से किसानों की मांगें न माने के कारण किसानों में गुस्सा बढ़ रहा हैं। बठिडा जिले के गांव जोधपुर रोमाना में गांव वासियों ने सभी सियासी पार्टियों का संपूर्ण तौर पर बायकाट करने का ऐलान किया।

गांव वासियों ने कहा कि सियासी पार्टियों की तरफ से लंबे समय से लोगों को लूटा जा रहा है। भारतीय किसान यूनियन एकता सिद्धूपुर के इकाई प्रधान गुरविदर सिंह और उपप्रधान चरणजीत सिंह ने कहा कि राजनीतिक पार्टियों ने देश की आजादी के बाद जनता को लूटने का काम किया है और अब केंद्र सरकार किसान विरोधी कानून लागू करके कारपोरेट घरानों के घर भरने में लगी हुई हैं। गांव वासियों ने सियासी नेताओं को गांव में न आने के पोस्टर भी गांव के अलग-अलग स्थानों पर लगाए। इस मौके सुखवंत सिंह, हरबंस, राजविदर सिंह, कुलदीप सिंह, गुरसेवक सिंह, इंद्रजीत सिंह, जगदीप सिंह आदि हाजिर थे। डेढ़ दर्जन युवाओं ने थामा शिअद का दामन शिरोमणि अकाली दल (शिअद) यूथ विग के सर्कल अध्यक्ष सुशील कुमार आशु, अरुण कुमार तथा शंटू की प्रेरणा से डेढ़ दर्जन के करीब युवाओं ने विभिन्न राजनीतिक दलों को छोड़कर शिअद का दामन थाम लिया।

शिअद सर्कल रामपुरा के सर्कल अध्यक्ष सतपाल गर्ग के निवास पर शिअद के प्रदेश महासचिव गुरप्रीत सिंह मलूका ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी युवकों को सिरोपे पहनाकर उनका स्वागत किया। मलूका ने कहा कि युवा वर्ग का तेजी से शिअद की तरफ आकर्षित होना इस बात का संकेत है कि विधानसभा चुनाव 2022 में शिअद भारी बहुमत से जीत हासिल कर सत्ता में आएगा। इस मौके सर्कल अध्यक्ष सतपाल गर्ग, पीएसी सदस्य नरेश गोयल सीए, पूर्व नगर कौंसिल अध्यक्ष हैप्पी बांसल, व्यापार विग के अध्यक्ष गुरतेज शर्मा, निर्मल बुर्जगिल, गुरतेज सिंह सरपंच, अमनदीप अमना, जगदीश कुमार, सुरेंद्र मेहराज, डाक्टर धर्मपाल शर्मा, लाभ सिंह, सुखमंदर सिंह, सुरेश कुमार लीला, लोकपाल, आरएस त्रिपाठी, प्रिस शर्मा, प्रदीप दीपू तथा रौकी सिंह भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी