वालंटियर लड़कियों को पूर्व विधायक सिद्धू ने किया सम्मानित

रिटायर्ड आइएएस स्व. भुपिदर सिंह सिद्धू की याद में गुरुद्वारा बुंगा मस्तूआना साहिब म विशाल मुफ्त मेडिकल जांच कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:53 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:53 PM (IST)
वालंटियर लड़कियों को पूर्व विधायक सिद्धू ने किया सम्मानित
वालंटियर लड़कियों को पूर्व विधायक सिद्धू ने किया सम्मानित

संवाद सूत्र, तलवंडी साबो: रिटायर्ड आइएएस स्व. भुपिदर सिंह सिद्धू की याद में गुरुद्वारा बुंगा मस्तूआना साहिब में लगाए गए दूसरे विशाल मुफ्त मेडिकल जांच कैंप में सहयोग देने वाली समाजसेवी संस्था सुख लेडीज ग्रुप की वालंटियर लड़कियों को कैंप के मुख्य प्रबंधक जीत महिदर सिंह सिद्धू पूर्व विधायक ने सम्मानित किया। सिद्धू ने कहा कि उक्त लड़कियों ने दोनों मेडिकल कैंपों में बढ़चढ़ कर सहयोग दिया। उन्होंने मेडिकल प्रेक्टिशनर्स, सहारा क्लब तलवंडी साबो, मालवा स्पोट्रर्स एंड वेलफेयर क्लब के पदाधिकारियों का भी कैंप में सहयोग देने के लिए धन्यवाद किया। उनके साथ उनके बेटे गुरबाज सिंह सिद्धू भी हाजिर थे। एसएसडी पब्लिक स्कूल में हर्बल गार्डन स्थापित ट्री लवर सोसायटी की तरफ से एसएसडी पब्लिक स्कूल में हर्बल गार्डन स्थापित किया गया। बठिडा विकास मंच के प्रधान राकेश नरूला ने बताया कि इस अवसर पर मुख्य अतिथि कुसुम कुमारी शाखा प्रबंधक बैंक आफ इंडिया मेन ब्रांच तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता इंजीनियर जेपी गोयल प्रधान एसएसडी पब्लिक स्कूल ने की। ट्री सोसाइटी के प्रधान कुलविदर सिंह और सलिल बंसल ने बताया इस अवसर पर स्कूल में कड़ी पत्ता, तुलसी, पिपरमेंट, सोहांजना तथा अन्य औषधीय पौधे लगाए गए। स्कूल प्रिसिपल सुजाता गुप्ता ने सोसायटी का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम में केसी मित्तल, राजन वर्मा, अशोक सिगला मोहनलाल व रितु गर्ग का विशेष सहयोग रहा। इंजीनियर जेपी गोयल ने विश्वास दिलाया कि उनका स्कूल स्टाफ इन पौधों की संपूर्ण निगरानी करेगा। सातवीं वाहिनी ने 14वीं वाहिनी को 6-0 से हराया सातवीं वाहिनी एनडीआरएफ की मेजबानी में 19 से 22 अक्टूबर तक चलने वाले चार दिवसीय प्रथम वाहिनी फुटबाल व बास्केटबाल प्रतियोगिता की शुरूआत रवि कुमार पंडिता द्वारा बीबी वाला रोड पर स्थित कैंप में की गई।

प्रतियोगिता में सातवीं वाहिनी एनडीआरएफ नार्थ जोन की कुल चार वाहिनीयों 13वीं, 14वीं व15वीं वाहिनी ने हिस्सा लिया। सातवीं वाहिनी ने सभी खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने की शपथ दिलाई। स्वास्थ्य के लिए भी खेल व अतिमहत्वपूर्ण बताया। उन्होंने बताया कि इस अंतर जोन प्रतियोगिता के आयोजन का मकसद एनडीआरएफ के नार्थ जोन के फुटबाल की टीम का चयन करना है। फुटबाल मैच के उद्घाटन मुकाबले मे टीम सातवीं वाहिनी ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए 14वीं वाहिनी को 6-0 से पराजित किया।

chat bot
आपका साथी