मानसा में श्री बाला जी परिवार संघ ने वैक्सीनेशन कैंप लगाया

श्री बाला जी परिवार संघ मानसा की ओर से संघ नेता राकेश जिदल व हैप्पी बाला जी की अगुआई में पुरानी गोशाला रोड पर कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 10:43 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 10:43 PM (IST)
मानसा में श्री बाला जी परिवार संघ ने वैक्सीनेशन कैंप लगाया
मानसा में श्री बाला जी परिवार संघ ने वैक्सीनेशन कैंप लगाया

संसू, मानसा : श्री बाला जी परिवार संघ मानसा की ओर से संघ नेता राकेश जिदल व हैप्पी बाला जी की अगुआई में पुरानी गोशाला रोड पर कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। कैंप की शुरुआत मार्केट के वाइस चेयरमैन विजय प्रकाश गोयल व डा. पुरुषोतम गोयल द्वारा की गई। इस अवसर पर उन्होने संघ द्वारा किए जा रहे समाज भलाई के काम की प्रशंसा की और हर व्यक्ति को वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रेरित किया। इस दौैरान हुक्म चंद बांसल, विनोद भंमा, बिदरपाल गर्ग, मक्खन लाल गोयल, संघ प्रधान सुरिदर पिटा, नरेश रोडी, अनिल पप्पू, रमेश जिदल, विकास लिपसी के अलावा अन्य मौजूद थे।

माउंट लिट्रा जी स्कूल में फ्री होबी क्लासेस का आयोजन

माउंट लिट्रा जी स्कूल द्वारा सीएसआर के तहत निश्शुल्क मासिक होबी क्लासेस का आयोजन 31 अक्टूबर तक किया जा रहा है। इसमें सुशांत सिटी एक और सुशांत सिटी दो के बच्चे और उनके अभिभावक भाग ले सकते हैं, चाहे वे माउंट लिट्रा जी स्कूल के हों या किसी अन्य स्कूल के। बच्चों और अभिभावकों में इस कार्यक्रम को लेकर बहुत उत्सुकता है और करीब 100 से भी अधिक लोगों ने इसमें भाग लिया है। बच्चों और अभिभावकों के लिए मनोरंजक गतिविधियां और आने जाने के लिए बस फैसिलिटी का भी निश्शुल्क आयोजन किया गया है। इसमें अलग-अलग क्रियाकलाप जैसे क्लासिकल डांस, हिप हाप डांस, मार्शल आर्ट इंग्लिश कम्युनिकेशन म्यूजिक, योगा, कुकिग, फुटबाल आदि करवाए जाने का प्रबंध किया गया है। इसमें प्रत्येक क्रियाकलाप के लिए एक्सपर्ट लिए गए हैं। कार्यक्रम का प्रसारण जी पंजाब चैनल पर आने वाले दिनों में किया जाएगा। प्रिसिपल मैरी सिंह एंटोनी ने समारोह में उपस्थित लोगों को इन गतिविधियों में भाग लेने के लिए धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी