आंखों में मिर्ची डालकर लूटने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

सरदूलगढ़ क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने लूट की राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 09:43 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 09:43 PM (IST)
आंखों में मिर्ची डालकर लूटने वाले दो आरोपित गिरफ्तार
आंखों में मिर्ची डालकर लूटने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

संसू, मानसा: सरदूलगढ़ क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने लूट की राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी नरिदर भार्गव ने बताया कि गत वर्ष 29 अक्टूबर को सरदूलगढ़ के गांव नाहरां के पास आटो रिक्शा पर फेरी का काम करने वाले एक व्यक्ति की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल कर दो लोगों ने 24 हजार रुपये लूट लिए थे। सीआइए स्टाफ ने जांच के बाद इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपित गांव संघा वासी रामेश कुमार व सुखदेव राम को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही लूट की 24 हजार रुपये की राशि बरामद की। लूटपाट करने वाले गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार जिला पुलिस के सीआइए स्टाफ ने लूटपाट करने वाले एक गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया। साथ ही उनसे घातक हथियारों सहित काबू किया। एक पिस्टल 12 बोर, दो कारतूस, एक गंडासा, एक खपरा, एक छुरी, एक सब्बल, एक नलके की डंडी और तीन मोटरसाइकिल जब्त किए।

एसएसपी नरिदर भार्गव ने बताया कि सीआइए स्टाफ गांव ख्यालां के पास गश्त पर था। इस दौरान सूचना मिली कि कुछ समाज विरोधी तत्व ख्यालां खुर्द के क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उक्त क्षेत्र की घेराबंदी कर छह युवकों को गिरफ्तार कर लिया। काबू किए गए आरोपित की पहचान बादल वासी मलकपुर ख्यालां, खोखर खुर्द वासी हरजीत सिंह उर्फ गीती, बीरेवाला जट्टा वासी संदीप सिंह उर्फ मोटा, जिला बठिडा के गांव राजगढ़ कुबे वासी गुरदीप सिंह उर्फ तुता, गांव फफड़े भाई वासी बूटा सिंह व गुलाब सिंह उर्फ काला के रूप में हुई। पुलिस ने इनसे एक पिस्टल, दो कारतूस, एक गंडासा, एक खपरा, एक छुरी, एक सब्बल, एक नलके की डंडी, तीन मोटरसाइकिल जब्त किए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ थाना सदर मानसा में विभिन्न धाराओं तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक आरोपितों पर पहले भी विभिन्न थानों में नौ केस दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी