कार की टक्कर से रिटायर्ड शिक्षक की मौत

रविवार दोपहर को मानसा-सुनाम रोड पर न्यू मालवा पाइप फैक्ट्री के पास हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। दोपहर बारह बजे की घटना है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 09:47 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 09:47 PM (IST)
कार की टक्कर से रिटायर्ड शिक्षक की मौत
कार की टक्कर से रिटायर्ड शिक्षक की मौत

संसू, भीखी : रविवार दोपहर को मानसा-सुनाम रोड पर न्यू मालवा पाइप फैक्ट्री के पास हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। दोपहर बारह बजे की घटना है।

सुनाम रोड पर न्यू मालवा पाइप फैक्ट्री के पास एक एक्टिवा व कार की टक्कर हो गई। इस टक्कर में एक्टिवा पर सवार रिटायर्ड मास्टर राजिदर सिंह मित्तल निवासी भीखी की मौके पर ही मौत हो गई। वह अपने पेट्रोल पंप को जा रहे थे। भीखी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है। ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से कार चकनाचूर, दो घायल

बरनाला बाईपास रोड पर आदेश अस्पताल के समीप ओवरब्रिज पर ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से कार चकनाचूर हो गई। हादसे में कार सवार दो युवक बुरी तरह से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही समाजसेवी संस्था नौजवान वेलफेयर सोसाइटी बठिडा के वालंटियर साहिब सिंह, सतनाम एम्बुलेंस सहित मौके पर पहुंचे तथा घायलों को पास के सिविल अस्पताल पहुंचाया। घायलों की पहचान अनिकेत (20) तथा रोहित (23) निवासी तलवंडी भाईका के तौर पर हुई। खच्चर रेहड़ी की टक्कर से मोटरसाइकिल चालक घायल

गांव कमालू स्वैच में एक खच्चर रेहड़ी की टक्कर से मोटरसाइकिल चालक घायल हो गया। पुलिस को शिकायत देकर हरबंस सिंह निवासी फाजिल्का ने बताया कि नौ सितंबर को वह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव कमालू स्वैच की तरफ आ रहे था। इस दौरान आरोपित संदीप सिंह निवासी गांव स्वैच ने अपनी खच्चर रेहड़ी से उसके मोटरसाकिल को टक्कर मार दी। हादसे में वह घायल हो गया। पुलिस ने आरोपित चालक पर मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी