कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण जरूरी: एसएमओ

कोरोना के बढ़ रहे प्रभाव को रोकने के लिए एसएमओ हरदीप शर्मा की अगुआई में मीटिग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:17 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:17 PM (IST)
कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण जरूरी: एसएमओ
कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण जरूरी: एसएमओ

संसू भीखी: कोरोना के बढ़ रहे प्रभाव को रोकने के लिए एसएमओ हरदीप शर्मा की अगुआई में मीटिग की गई। शिव शक्ति आयुर्वेदिक कालेज व केडी अस्पताल में टीकाकरण व जांच कैंप लगाने का फैसला किया गया। एसएमओ हरदीप शर्मा ने लोगों को टीकाकरण के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि हर व्यक्ति को कोरोना वैक्सीन लगवानी चाहिए। नगर पंचायत भीखी के कार्यकारी अधिकारी रवि जिदल ने कहा कि कोविड टीकाकरण कैंप को सफल बनाने के लिए नगर पंचायत द्वारा हर संभव सहयोग दिया जाएगा। यहां नगर पंचायत के प्रधान विनोद सिगला, एडवोकेट मनोज कुमार, कुलदीप रिषी, हैप्पी जिदल, बलविदर शर्मा, राम सिंह, जगतार सिंह, सरदूल सिंह आदि मौजूद थे।

कोरोना संक्रमण से दो महिलाओं की मौत निजी अस्पताल में रामपुरा फूल के गांव सिधाणा निवासी 50 वर्षीय महिला की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। वहीं एक अन्य निजी अस्पताल में माडल टाउन निवासी 75 वर्षीय महिला की भी कोरोना से मौत हो गई। दोनों महिलाओं के शवों का सहारा जनसेवा के सदस्यों ने श्मशान भूमि दाना मंडी में स्वजनों की उपस्थिति में अंतिम संस्कार किया।

अब कोचिग व आइलेट्स सेंटर भी रहेंगे बंद कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने 30 अप्रैल तक स्कूलों व कालेजों के साथ अब कोचिग व आईलेट्स सेंटर भी बंद रखने के आदेश जारी कर दिए हैं। डीसी बी श्रीनिवासन ने कहा कि कोचिग व आइलेट्स सेंटरों आफलाइन क्लासेस चल रही हैं, जिससे कोरोना के फैलने का खतरा है। अब ये सेंटर भी 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे ताकि जिले में कोरोना के प्रसार को रोका जा सके।

chat bot
आपका साथी