रोटरी क्लब रायल के सदस्यों ने किए करतारपुर साहिब के दर्शन

रोटरी क्लब रायल मानसा का जत्था क्लब प्रधान कमन गोयल की अध्यक्षता में श्री करतारपुर साहिब पाकिस्तान के दर्शन करने के लिए गया ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 04:09 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 04:09 PM (IST)
रोटरी क्लब रायल के सदस्यों ने किए करतारपुर साहिब के दर्शन
रोटरी क्लब रायल के सदस्यों ने किए करतारपुर साहिब के दर्शन

संसू, मानसा : रोटरी क्लब रायल मानसा का जत्था क्लब प्रधान कमन गोयल की अध्यक्षता में श्री करतारपुर साहिब पाकिस्तान के दर्शन करने के लिए गया । इस यात्रा के दौरान जत्थे द्वारा पहले दिन अमृतसर पहुंच कर हरमंदिर साहिब में पालकी साहिब के दर्शन किए ओर माथा टेकने के उपरांत डेरा बाबा नानक के लिए रवाना हुए।

डाक्टर जनक राज सिगला,शिवानी गोयल की अगुआई में गए इस जत्थे द्वारा भारत व पाकिस्तान सरकार की कागजी कारवाई पूरी करने के उपरंत गुरुद्वारा करतारपुर साहिब के दर्शन किए। मानसा से गए इस जत्थे का पाकिस्तान रोटरी क्लब जिला 3272 के जिला गर्वनर सैफुला इजाह द्वारा स्वागत किया। दोनो क्लबों के सदस्यों द्वारा आपसी प्यार व भाईचारक सांझ को मजबुत करते हुए एक दूसरे को तोहफे भेंट किए । इस अवसर पर डा. जनक राज सिंगला, प्रेम अग्रवाल, डा. टीपीएस रेखी व डा. शेरजंग सिंह सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान के दोस्तों से मिले प्यार को हमेशा याद रखेंगे । उन्होंने कहा कि उन्हें पाकिस्तान आकर महसूस ही नहीं हुआ की वह दूसरे देश में है। ्र

chat bot
आपका साथी