नथाना में डेढ़ महीने में ही टूटने लगी सड़क, लोगों ने की जांच की मांग

नथाना के बस स्टैंड से गोनियाना बाइपास को मिलाती सड़क डेढ़ महीने में ही टूटने लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:01 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:01 PM (IST)
नथाना में डेढ़ महीने में ही टूटने लगी सड़क, लोगों ने की जांच की मांग
नथाना में डेढ़ महीने में ही टूटने लगी सड़क, लोगों ने की जांच की मांग

संवाद सूत्र, नथाना: नथाना के बस स्टैंड से गोनियाना बाइपास को मिलाती सड़क डेढ़ महीने में ही टूटने लगी है। स्थानीय निवासियों संदीप कुमार, जसवीर सिंह, दर्शन सिंह धालीवाल, रमनदीप सिंह ने इस सड़क की हालत बारे अपने हाथों में डाली गई बजरी को भरते हुए दिखाया और कहा कि करीब डेढ़ महीना पहले बनी सड़क इतनी जल्दी कैसे टूट गई।

उन्होंने बताया कि इस सड़क को बनाने में सही मैटीरियल नहीं डालने के कारण ऐसा हो रहा है, जोकि अधिकारियों और ठेकेदार द्वारा किया गया भ्रष्टाचार दिखाता है। इस रास्ते से स्कूटर, मोटरसाइकिल वाले राहगीरों का फिसलने का डर हमेशा बना रहता है। उन्होंने विधायक प्रीतम सिंह कोटभाई से इसकी जांच करवाकर आरोपितों के खिलाफ कारवाई करने और इसकी मरम्मत दोबारा करवाने की मांग की।

इस संबंधी वार्ड नंबर 11 के पार्षद सर्बजीत सिंह ने बताया कि ठेकेदार ने तीन परतों में बजरी डालने की बात कही थी परंतु दो परतों में बजरी डालने के बाद ठेकेदार ने तीसरी परत नहीं डाली है, जिसके कारण यह सड़क समय से पहले ही टूट रही है। वह हलका विधायक प्रीतम सिंह कोट भाई से मिलकर इसे जल्द से जल्द ठीक करवाने की मांग करेंगे। हरीश चौधरी को पंजाब कांग्रेस मामलों का इंचार्ज लगाने पर लड्डू बांटे कांग्रेस हाईकमान की तरफ से पंजाब कांग्रेस मामलों के इंचार्ज हरीश रावत की जगह हरीश चौधरी को इंचार्ज लगा दिया गया है। हाईकमान के इस फैसले का स्वागत करते हुए कांग्रेस नेता व हलका इंचार्ज खुशबाज सिंह जटाना के पीए रंजीत सिंह संधू की अगुआई में नगर कौंसिल के प्रधान कृष्ण कुमार काला, बेअंत सिंह बंगी, सुखजीत सिंह बंटी, शहरी प्रधान अशोक कुमार सिगला, सर्बजीत सिंह, मनोज कुमार सिगों, प्रवीण कुमार, तेलूराम लहरी, अमृतपाल बख्तू सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेताओं व वर्करों ने लड्डू बांटे। कौंसिल प्रधान कृष्ण कुमार काला और शहरी प्रधान अशोक सिगला ने कहा कि हाईकमान के इस फैसले से जहां पार्टी को मजबूती मिलेगी। वहीं आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी बढि़या प्रदर्शन करके पंजाब में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनाने में सफलता हासिल करेगी।

chat bot
आपका साथी