दस दिन से रजिस्ट्रियां बंद, लोग हो रहे परेशान

सब डिवीजन सरदूलगढ़ में पिछले दस दिन से तहसील में तहसीलदार न बैठने के कारण रजिस्ट्रियां नहीं हो रहीं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 02:50 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 02:50 PM (IST)
दस दिन से रजिस्ट्रियां बंद, लोग हो रहे परेशान
दस दिन से रजिस्ट्रियां बंद, लोग हो रहे परेशान

संसू, सरदूलगढ़: बेशक पंजाब सरकार द्वारा प्रदेश वासियों को बढि़या सेवाएं प्रदान करने के दावे किए जा रहे हैं, लेकिन सब डिवीजन सरदूलगढ़ में पिछले दस दिन से तहसील में तहसीलदार न बैठने के कारण रजिस्ट्रियां नहीं हो रहीं, जिसके चलते क्षेत्र वासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सरदूलगढ़ तहसील में तहसीलदार का पद खाली पड़ा है। नायब तहसीलदार भी सेवामुक्ति नजदीक होने के कारण छुट्टी पर चले गए हैं। इसलिए झूनीर में तैनात नायब तहसीलदार बलविदर सिंह को एडिशनल चार्ज दिया गया है। उनकी ड्यूटी जोगा व झूनीर होने के कारण वह सरदूलगढ़ तहसील में नहीं पहुंच पा रहे हैं, जिसके कारण सब डिविजन में दस दिनों को काम ठप पड़ा है।

इस संबंध में सतनाम सिंह, जसप्रीत सिंह, टेक चंद शर्मा, सोहन लाल जैन, दिलशेर सिंह झंडा कलां, प्रकाश चंद झंडा खुर्द, विनोद कुमार ने कहा कि वह पिछले दस दिन से तहसील में काम करवाने के लिए आ रहे र्है, लेकिन कोई काम नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि तहसील सरदूलगढ़ में तहसीलदार तैनात किया जाए जिससे लोगों को काम करवाने की सुविधा मिल सके। उनकी मांग जल्द पूरी की जाए। इस संबंध में एडवोकेट भूषण बांसल ने कहा कि रजिस्ट्रियां न होने के कारण सभी काम बंद पड़े हैं। उन्होंने पंजाब सरकार व डीसी मानसा से मांग करते कहा कि सरदूलगढ़ में तहसीलदार व नायब तहसीलदार की नियुक्ती की जाए। वहीं नायब तहसीलदार झूनीर बलविदर सिंह ने कहा कि उनके पास झूनीर व जोगा का चार्ज है, वह सोमवार को सरदूलगढ़ तहसील में पहुंच कर बकाया काम को पूरा करेंगे।

chat bot
आपका साथी