बुढलाडा में भी रोडवेज, पीआरटीसी व पनबस कर्मियों ने की गेट रैली

पंजाब रोडवेज पीआरटीसी व पनबस के कचे कर्मचारियों की राजकीय कमेटी के फैसले पर बुढलाडा डिपो मे गेट रैली की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 10:13 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 10:13 PM (IST)
बुढलाडा में भी रोडवेज, पीआरटीसी व पनबस कर्मियों ने की गेट रैली
बुढलाडा में भी रोडवेज, पीआरटीसी व पनबस कर्मियों ने की गेट रैली

संसू, बुढलाडा: पंजाब रोडवेज, पीआरटीसी व पनबस के कच्चे कर्मचारियों की राजकीय कमेटी के फैसले पर बुढलाडा डिपो मे गेट रैली की गई।

राज्य नेता काबल सिंह व दीपक पाल सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार हर तरफ से फेल हो चुकी है। तीन व चार अगस्त को बस स्टैंड बंद कर पंजाब सरकार के पुतले फूंके जाएंगे। यहां सेवक सिंह, गरजा सिंह, रंजीत सिंह, रमनदीप सिंह, हैप्पी सिंह, दीपक, अंग्रेज आदि मौजूद थे। पीआरटीसी व पंजाब रोडवेज मुलाजिमों ने की गेट रैली उधर, बठिडा में पंजाब रोडवेज व पनबस कांट्रेक्ट वर्कर यूनियन की ओर से सोमवार को बठिडा डिपो के गेट पर धरना लगाकर रोष रैली की गई। सरकार से मीटिग होने के बाद भी उनकी मांगों की तरफ ध्यान न दिए जाने के विरोध में उन्होंने प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन के दौरान डिपू प्रधान संदीप सिंह ने कहा कि उन्होंने जब पहले हड़ताल की थी तो ट्रांसपोर्ट मंत्री ने यूनियन को भरोसा दिया था कि वह 10 दिन में अपनी प्रपोजल बनाकर सरकार को दे दें। इसके बाद सात दिन में केबिनेट मीटिग कर इसका हल कर दिया जाएगा। यूनियन द्वारा प्रपोजल बनाकर भी दे दी गई थी, जिसको आज 21 दिन का समय बीत गया है।, लेकिन सरकार ने उनकी एक नहीं सुनी। इस कारण उनके द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। इस दौरान नेताओं ने मांग की कि 10 हजार नई बसों को पंजाब रोडवेज व पीआरटीसी में डाला जाए। कच्चे मुलाजिमों को पक्का किया जाए। सरकारी ट्रांसपोर्ट को बढ़ावा दिया। यूनियन की ओर से फैसला लिया गया है कि नौ से 11 अगस्त तक तीन दिवसीय हड़ताल कर कैप्टन अमरिदर सिंह या नवजोत सिंह सिद्धू के घर के आगे प्रदर्शन किया जाएगा। इससे पहले तीन व चार अगस्त की दो दिवसीय हड़ताल कर 4-4 घंटे के लिए बस स्टैंड जाम कर पंजाब सरकार का पुतला फूंका जाएगा। इसके अलावा बसों में सरकार के खिलाफ प्रचार कर मंत्रियों का घेराव भी किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी