दिव्यांगों ने सड़क जाम करके मुख्यमंत्री का पुतला फूंका

मसले हल न होने के रोष में फिजिकली हैंडीकैप्ड एसोसिएशन के सदस्यों ने मानसा के बस स्टैंड चौक में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला फूंका। तीन दिसंबर को मुख्यमंत्री की चंडीगढ़ में रिहायश का घेराव करने का एलान भी किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 06:58 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:58 PM (IST)
दिव्यांगों ने सड़क जाम करके मुख्यमंत्री का पुतला फूंका
दिव्यांगों ने सड़क जाम करके मुख्यमंत्री का पुतला फूंका

संसू, मानसा : मसले हल न होने के रोष में फिजिकली हैंडीकैप्ड एसोसिएशन के सदस्यों ने मानसा के बस स्टैंड चौक में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला फूंका। तीन दिसंबर को मुख्यमंत्री की चंडीगढ़ में रिहायश का घेराव करने का एलान भी किया। इससे पहले बाल भवन में एकत्र हुए दिव्यांगों ेन हाथों में मांगें लिखी तख्तियां पकड़ कर बस अड्डे तक पंजाब सरकार मुर्दाबाद करते रोष मार्च किया। बस अड्डा चौक पर सड़क जाम करके प्रदर्शनकारियों ने कहा कि दिन-प्रतिदिन बढ़ रही महंगाई के आम आदमी की कमर टूट चुकी है। ऐसे में उनका गुजारा चलना मुश्किल हो गया है।

एसोसिएशन के अध्यक्ष अविनाश शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की कथनी व करनी में बड़ा अंतर है। वह भी अन्य पार्टियों की तरह वोट बटोर राजनीति अधीन लोगों को लुभाने में जुटे हुए हैं। उनकी मुश्किलों को हल करने की तरफ बिल्कुल ही ध्यान नहीं दिया जा रहा। उनको सरकार की ओर से सहयोग किया जाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी