शिअद-बसपा ने गांवों में फूंके कांग्रेस नेता मोफर के पुतले

बसपा के प्रदेश नेता कुलदीप सिंह सरदूलगढ़ ने अपने वर्करों सहित हलके के विभिन्न गांवों में मोफर के पुतले जलाकर रोष जताया और पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:17 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:17 PM (IST)
शिअद-बसपा ने गांवों में फूंके कांग्रेस नेता मोफर के पुतले
शिअद-बसपा ने गांवों में फूंके कांग्रेस नेता मोफर के पुतले

संसू, सरदूलगढ़: सरदूलगढ़ के कांग्रेस नेता अजीतइंदर सिंह मोफर की ओर से एक सरपंच से बातचीत के दौरान अनुसूचित जाति के भाईचारे के खिलाफ अपशब्द बोलने की वीडियो वायरल होने का मामला बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को बसपा के प्रदेश नेता कुलदीप सिंह सरदूलगढ़ ने अपने वर्करों सहित हलके के विभिन्न गांवों में मोफर के पुतले जलाकर रोष जताया और पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की।

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) व बसपा गठबंधन की ओर से पहले से की गई घोषणा के तहत बसपा के प्रदेश अध्यक्ष जसवीर सिंह गढ़ी, राज्यसभा सदस्य बलविदर सिंह भूंदड़, शिअद एससी विग के प्रदेश प्रधान गुलजार सिंह रणीके, बसपा नेता कुलदीप सिंह व विधायक दिलराज सिंह भूंदड़ प्रदर्शन में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि मोफर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। रैली के बाद सभी ने मोफर के निवास की ओर कूच किया, जिन्हें पुलिस ने घग्गर दरिया के पुल पर रोक लिया। वर्करों ने वहीं धरना लगा दिया, जिससे पुल के दोनों ओर जाम लग गया। एसडीएम मनीषा राणा ने पहुंच कर ज्ञापन लिया। नेताओं ने चेतावनी दी कि अगर 24 अगस्त तक मोफर के खिलाफ कार्रवाई न की गई तो 29 अगस्त को प्रदेश स्तरीय रोष प्रगट किया जाएगा। कांग्रेसी बोले, अपना गिरता ग्राफ देख झूठे आरोप लगा रहे विरोध

उधर, कांग्रेस पार्टी व कांग्रेस के एससी विग ने भी समूह एससी भाईचारे के सहयोग से झूनीर में बसपा व शिअद के खिलाफ रैली की। अजीतइंदर सिंह मोफर, जिला परिषद मानसा के चेयरमैन बिक्रम मोफर, चरनजीत सिंह रोडी, शीशपाल सिंह विधायक कालियांवाली, सतपाल वर्मा, राम सिंह, अमृतपाल सिंह बाहिया, धीरा सिंह नंगल ने कहा कि दोनों पार्टियां अपने गिर रहे ग्राफ को बचाने के लिए झूठे आरोप लगा रही हैं, जिसको कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। क्षेत्र का समूह एससी भाईचारा मोफर के साथ है। विरोधी पार्टियां दरार डालने की नीतियां बना रही हैं।

chat bot
आपका साथी