चार पार्षदों के अधीन आती गोनियाना की गली खस्ताहाल

गोनियाना मंडी में की गली चार पार्षदों के अधीन आती है लेकिन इस गली की हालत बहुत खस्ता है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 08:50 PM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 08:50 PM (IST)
चार पार्षदों के अधीन आती गोनियाना की गली खस्ताहाल
चार पार्षदों के अधीन आती गोनियाना की गली खस्ताहाल

संसू, गोनियाना मंडी: गोनियाना मंडी में की गली चार पार्षदों के अधीन आती है, लेकिन इस गली की हालत बहुत खस्ता है। मनजीत सिंह सीटू ने बताया इस गली के चार चार पार्षद होने के बावजूद इसकी ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा।

उन्होंने कहा कि इस गली में लाइटों की भी समस्या है। वहीं सीवरेज की समस्या कभी हल नहीं हुई। कोई भी पार्षद इसकी तरफ ध्यान नहीं देता। सीटू ने नगर कौंसिल चुनाव में वार्ड नंबर एक से कांग्रेस पार्टी से टिकट की मांग की थी, लेकिन कांग्रेस से टिकट न मिलने पर उन्होंने अपनी पत्नी को आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में उतारा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। मनजीत सिंह ने कहा के पार्षद इस कारण भी काम नहीं करवाते कि उनकी पत्नी चुनाव लड़ चुकी हैं। वह सभी पार्षदों व प्रधान मनमोहन धींगड़ा से अपील करते हैं कि आपसी मतभेद को मिटा कर वार्ड की तरफ ध्यान दें, ताकि लोगों की मुश्किलों को दूर किया जा सके।

इस मामले में पार्षद मंजू जैन के पति रमेश कुमार मट्टू, सपना रानी के पति राकेश कुमार रोमा, वीरपाल कौर बिटू के पति पूर्व पटवारी गुरदेव सिंह ने कहा के टेंडर पास हो गए हैं। जल्द ही इस गली का काम शुरू हो जाएगा। दूसरी तरफ कौंसिल के सीनियर उप प्रधान कश्मीरी लाल ने कहा के जब गैस कंपनी ने पाइप डाली थी तो उन्होंने 40 लाख नगर कौंसिल को दिए थे। पता नहीं वह पैसे कहां गए। नगर कौंसिल के प्रधान मनमोहन धींगड़ा ने कहा कि इस गली व इसके साथ लगती गलियों के टेंडर पास हो चुके हैं, जल्दी ही काम शुरू हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी