सरदूलगढ़ में पर्ल निवेशकों ने पुतला जलाकर जताया रोष

पर्ल निवेशकों की जत्थेबंदी इंसाफ की आवाज ने पर्ल निवेशकों के पैसे वापस दिलाने के लिए किए जा रहे संघर्ष के तहत सूबेदार मेजर जगदेव सिंह रायपुर की अगुआई में डीसी को ज्ञापन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:50 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:50 PM (IST)
सरदूलगढ़ में पर्ल निवेशकों ने पुतला जलाकर जताया रोष
सरदूलगढ़ में पर्ल निवेशकों ने पुतला जलाकर जताया रोष

संसू, सरदूलगढ़ : पर्ल निवेशकों की जत्थेबंदी इंसाफ की आवाज ने पर्ल निवेशकों के पैसे वापस दिलाने के लिए किए जा रहे संघर्ष के तहत सूबेदार मेजर जगदेव सिंह रायपुर की अगुआई में डीसी को ज्ञापन दिया। इस अवसर पर मेजर जगदेव सिंह ने कहा कि पंजाब के 25 लाख लोगों का दस हजार करोड़ रुपये पर्ल कंपनी में फंसा हुआ है। लेकिन केंद्र व पंजाब सरकार उन निवेशकों के पैसे वापस नहीं दिला रही। इसके विरोध में पुतला फूंक प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इस अवसर पर बलदेव सिंह, प्रगट सिंह, हरविदर कुमार, केसो राम, बलदेव सिंह, नरसी राम बरेटा, मंहगा सिंह, बिकर सिंह, बेग राज, चेतन सिंह, राम रखा, गुरसेवक सिंह, नरिदर बोडावाल, कैप्टन जोगिदर सिंह, बिदर सिंह, गगन बांसल, नाजर सिंह बरेटा, गुरप्रीत सिंह, हरबंस सिंह, हरविदर झाडो आदि मौजूद थे।

प्रदेश स्तरीय रोष प्रदर्शन 31 को

संगत मंडी में आल पंजाब आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन की तरफ से मांगों को पंजाब सरकार से मनवाने के लिए लगातार संघर्ष जारी है। इसी लड़ी के तहत 31 अक्टूबर को सामाजिक सुरक्षा स्त्री के बाल विकास विभाग पंजाब की मंत्री रजिया सुल्ताना के शहर मालेरकोटला में उनके घर के आगे यूनियन के प्रदेश प्रधान हरगोबिद कौर की अगुआई में प्रदेश स्तरीय रोष प्रदर्शन किया जा रहा हैं। इसमें हजारों की संख्या में आंगनबाड़ी वर्कर और हेल्पर पहुंचेगी। यह जानकारी ब्लाक संगत की ब्लाक प्रधान लाभ कौर पथराला और महासचिव परमजीत कौर ने दी। उन्होंने कहा कि सरकार की लापरवाही के कारण पैसे नहीं मिल रहे हैं। सरकार पर्ल ग्रुप के मालिकों पर कार्रवाई नहीं कर रही है।

chat bot
आपका साथी