बुढलाडा में एडवोकेट के परिवार पर केस दर्ज करने पर जताया विरोध

बुढ़लाडा नगर कौंसिल के कार्यकारी अधिकारी द्वारा बार एसोसिएशन के सदस्य व सीनियर एडवोकेट अशोक गुप्ता व उनके पुत्र एडवोकेट चंदन गुप्ता व एडवोकेट रमन गुप्ता पर दर्ज करवाए गए केस के खिलाफ जिला टैक्स बार एसोसिएशन मानसा ने केस रद करने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:13 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:13 PM (IST)
बुढलाडा में एडवोकेट के परिवार पर केस दर्ज करने पर जताया विरोध
बुढलाडा में एडवोकेट के परिवार पर केस दर्ज करने पर जताया विरोध

संसू, मानसा/बुढ़लाडा : बुढ़लाडा नगर कौंसिल के कार्यकारी अधिकारी द्वारा बार एसोसिएशन के सदस्य व सीनियर एडवोकेट अशोक गुप्ता व उनके पुत्र एडवोकेट चंदन गुप्ता व एडवोकेट रमन गुप्ता पर दर्ज करवाए गए केस के खिलाफ जिला टैक्स बार एसोसिएशन मानसा ने केस रद करने की मांग की। एसोसिएशन नेताओं ने कहा कि एडवोकेट गुप्ता द्वारा बुढ़लाडा में चल रहे विकास काम को सही तरीके से करवाने के लिए आवाज उठाई गई थी। लेकिन ईओ बुढ़लाडा द्वारा उनके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया गया। उन्होंने मांग की कि उक्त केस को रद किया जाए। बता दें कि बुढ़लाडा में एडवोकेट परिवार पर दर्ज हुए केस के खिलाफ हलका विधायक बुधराम की अगुआई में शहर वासियों द्वारा रोष भी प्रगट किया गया व 12 अप्रैल सोमवार को शहर बंद कर थाने का घेराव करने का एलान किया गया है। हलका विधायक ने कहा कि प्रशासन के अधिकारी लोगों की आवाज को दबाने हित उन पर केस दर्ज करवा रहे हैं तो जो उनके द्वारा किए गए घपले उजागर न हो सकें। मीटिग में एडवोकेट स्वर्णजीत सिंह दलिओ, बलविदर विदरी, पार्षद दर्शन कुमार दर्शी, नरेश कुमार टीला, नीटू बच्चूआना समेत शहरवासी मौजूद थे। दूसरी तरफ ईओ बुढ़लाडा विजय कुमार जिदल ने कहा कि वह चल रहे विकास काम का जायजा लेने के लिए गए थे व वहां पर एडवोकेट अशोक गुप्ता व उनके परिवार द्वारा दु‌र्व्यवहार किया गया।

चोरों ने किए हजारों रुपये के मोबाइल चोरी

वहीं संगत मंडी में संगत मंडी में बीती रात चोरों ने एक मोबाइल की दुकान में से हजारों रुपयों के मोबाइल और लेपटाप चारी कर लिया। थाना संगत के एएसआई गुरचरण सिंह ने बताया कि शिवम कुमार पुत्र राम अवतार जोकि संगत मंडी मोबाइल की दुकान करता है, बीती रात अपनी दुकान को ताला लगाकर घर गया था परंतु सुबह जब वह दुकान पर गया तो देखा कि दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ था और दुकान में से काफी सामान चोरी किया हुआ था। दुकान मालिक अनुसार उसके 10 छोटे और 2 बड़े मोबाइल के अलावा चार हजार की नगदी और एक लेपटाप चोरी हो गया हैं जिसकी कीमत करीब 65 हजार रुपये हैं। एएसआई गुरचरण सिंह ने बताया कि फिगर प्रिट माहिरों की टीम की तरफ से जांच की गई हैं और जल्दी ही चोरों को काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी