मेडिकल प्रेक्टिशनर एसोसिएशन की बैठक आयोजित

कोविड-19 की हिदायतों को ध्यान में रखते हुए प्रधान घई के घर में की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:32 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:32 PM (IST)
मेडिकल प्रेक्टिशनर एसोसिएशन की बैठक आयोजित
मेडिकल प्रेक्टिशनर एसोसिएशन की बैठक आयोजित

संवाद सूत्र, तलवंडी साबो: मेडिकल प्रेक्टिशनर एसोसिएशन ब्लाक तलवंडी साबो की मासिक मीटिग ब्लाक प्रधान गुरमेल सिंह घई की अगुआई में कोविड-19 की हिदायतों को ध्यान में रखते हुए प्रधान घई के घर में की गई।

मीटिग में महासचिव गिरधारी लाल, कैशियर कृष्ण कुमार, सहायक कैशियर बिक्कर सिंह, रामा सर्कल के प्रधान सुखविदर सिंह, सलाहकार राजकुमार बांसल, सुखविदर मान और राजकुमार शामिल हुए। प्रधान गुरमेल सिंह ने कहा कि सरकार की हिदायतों मुताबिक खांसी, बुखार वाले मरीजों को रजिस्टर्ड करने के लिए डाक्टर अपने पास रजिस्टर लगाकर मरीज का पूरा डाटा नोट करें। कोरोना के संदिग्ध मरीजों को नजदीकी अस्पताल में रेफर किया जाए और एसोसिएशन के हर सदस्य की तरफ से कोविड वैक्सीन जरूर लगवाई जाए। गिरधारी लाल बहमन ने कहा कि सभी साथी इस महामारी के दौर में अपना बचाव करें। जगदीश राय ने मुलाजिम विग पंजाब के महासचिव शिरोमणि अकाली के प्रधान सुखबीर सिंह बादल और पार्टी के मुलाजिम विग के कोआर्डिनेटर और पूर्व कैबिनेट मंत्री सिकंदर सिंह मलूका की तरफ से जगदीश राय रामपुरा को मुलाजिम विग पंजाब का महासचिव नियुक्त किया गया है।

जगदीश राय ने इंप्लाइज फैडरेशन पहलवान को विश्वास दिलवाते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार साल से लटक रही मांगों को पहल के आधार पर हल करने का यत्न किया जाएगा। वहीं मलूका ने कहा कि शिअद की सरकार बनने पर समूह मुलाजिमों की मांगों को हल किया जाएगा। यहां इंप्लाइज फैडरेशन पहलवान रामपुरा मंडल और लहरा मोहब्बत थर्मल प्लांट के कर्मचारियों की तरफ से मलूका को सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके हरजस सिंह, कर्मजीत सिंह, हरपाल सिंह, तरसेम सिंह, निरभै सिंह, हरविदर सिंह, बलजीत सिंह, बलविदर सिंह, अमन कुमार, हरदीप, प्रिथी सिंह, जगदेव सिंह, वकील सिंह, रुप सिंह, हरदीप सिंह आदि हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी