राम मंदिर निर्माण को लेकर निकाला मार्च

अयोध्या में बनने वाले श्री राम मंदिर के निर्माण को लेकर शहर में श्री राम जन्म भूमि निर्माण समिति द्वारा निराले बाबा की अगुआई में विशाल मार्च निकाला गया। यह मार्च श्री राम लीला ग्राउंड से शुरू होकर पूरे शहर से होते हुए श्री दुर्गा मंदिर में आकर समाप्त हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:11 PM (IST)
राम मंदिर निर्माण को लेकर निकाला मार्च
राम मंदिर निर्माण को लेकर निकाला मार्च

संसू, बुढ़लाडा : अयोध्या में बनने वाले श्री राम मंदिर के निर्माण को लेकर शहर में श्री राम जन्म भूमि निर्माण समिति द्वारा निराले बाबा की अगुआई में विशाल मार्च निकाला गया। यह मार्च श्री राम लीला ग्राउंड से शुरू होकर पूरे शहर से होते हुए श्री दुर्गा मंदिर में आकर समाप्त हुआ।

इस अवसर पर संस्था नेताओं ने कहा कि इस मार्च का मुख्य उदेश्य मंदिर निर्माण के लिए फंड एकत्र करना है। उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण को लेकर पूरे भारत में खुशी की लहर पाई जा रही है। निराले बाबा की अगुआई में विशाल मार्च निकालने के दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालु इसमें शामिल हुए। रामभक्तों ने कहा कि श्रीराम मंदिर के निर्माण में सभी वर्ग के लोगों का सहयोग लिया जाएगा। लोगों को इसमें भरपूर सहयोग देना चाहिए। कैंप में हुआ 60 मरीजों का चेकअप

सरबसुख सेवा सोसायटी की ओर से किसानी आंदोलन में मारे गए किसानों की याद में मुफ्त मेडिकल जांच कैंप गांव बीबीवाला की धर्मशाला में लगाया गया। इसमें निवारण अस्पताल से पहुंचे डा. दविदर सिंह, डा. अरुण नागपाल व डा. कुलविदर सिंह की टीम ने मरीजों का चेकअप कर उनको जरूरत के अनुसार दवाएं दी। संस्था प्रधान हरदीप सिंह गिल व टलह सिंह ने बताया कि कैंप में 60 के करीब लोगों का चेकअप किया गया है। वहीं बताया कि संस्था का मुख्य उद्देश्य लोगों को बढि़या सेहत सुविधाएं प्रदान करना है। इस मौके पर हरदीप सिंह गिल, टहल सिंह बराड़, प्रीतपाल सिंह, बलविदंर सिंह खालसा, गुरतरसेम सिंह, गुरमीत सिंह, तरसेम सिंह, गुरपाल सिंह, अर्षप्रीत सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी