हरसिमरत कौर के बोहा में सुनीं लोगों की मुश्किलें

शिरोमणि अकाली दल बादल की नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने बोहा क्षेत्र का दौरा कर लोगों की मुश्किलों को सुना व जल्द हल करने का भरोसा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 10:06 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 10:06 PM (IST)
हरसिमरत कौर के बोहा में सुनीं लोगों की मुश्किलें
हरसिमरत कौर के बोहा में सुनीं लोगों की मुश्किलें

संसू, बोहा: शिरोमणि अकाली दल बादल की नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने बोहा क्षेत्र का दौरा कर लोगों की मुश्किलों को सुना व जल्द हल करने का भरोसा दिया। बादल ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल व बसपा गठबंधन शानदार जीत हासिल कर हर वर्ग की मुश्किल को पहल के अधार पर हल करेगा। यहां हलका इंचार्ज डा. निशान सिंह कौलधर, बलम सिंह कलीपुर, बलविदर सिंह पटवारी, जत्थेदार जोगा सिंह, जत्थेदार महिदर सिंह सैदेवाला, जगतार सिंह, कुलवंत सिंह, गुरदीप सिंह विर्क आदि मौजूद थे। गुरप्रीत मलूका ने सुनीं आढ़तियों की समस्याएं विधानसभा हलका से शिअद इंचार्ज गुरप्रीत सिंह मलूका ने पटियाला मंडी के आढ़तियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं की जानकारी ली। सीनियर शिअद नेता नरेश गोयल सीए की अगुआई में आयोजित इस कार्यक्रम में आढ़ती प्रकाश चंद उर्फ पासी खोखर ने परिवार सहित शिअद का दामन भी थामा।

गुरप्रीत सिंह मलूका ने खोखर का पार्टी में स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी की तरफ से पूरा मान-सम्मान देने की बात कही। मलूका ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस द्वारा लोगों से किए गए वायदों की पोल खुल चुकी है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने लोगों की भलाई के लिए कुछ भी नहीं किया। शिअद-बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर आढ़तियों समेत सभी वर्गों के लोगों सुविधाएं मुहैया कराने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा। किसी को कई परेशानी नहीं होगी। इस मौके पर पवन सेखपुरीया, यशपाल, सतपाल बल्लो, काका सिंह पित्थो, सुरेंद्र जौडा, विक्रमजीत भल्ला, सतपाल टीना, दलजीत सिंह तथा अजय खन्ना भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी