हाईवे पर मृत मिले चार गोवंश, हत्या की आशंका

बठिडा-बरनाला नेशनल हाईवे पर स्थित अपेक्स अस्पताल के नजदीक चार गोवंश मृत मिले जिनकी हत्या कर यहां फेंकने की आशंका जताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:01 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:01 PM (IST)
हाईवे पर मृत मिले चार गोवंश, हत्या की आशंका
हाईवे पर मृत मिले चार गोवंश, हत्या की आशंका

संवाद सूत्र, रामपुरा फूल: बठिडा-बरनाला नेशनल हाईवे पर स्थित अपेक्स अस्पताल के नजदीक चार गोवंश मृत मिले, जिनकी हत्या कर यहां फेंकने की आशंका जताई जा रही है।

गोरक्षा दल पंजाब के प्रधान संदीप वर्मा ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि चार गोवंश सड़क पर मरे पड़े हैं। इसके बाद वह अपने साथियों के साथ वहां पहुंचे और थाना सिटी रामपुरा को सूचना दी। मौके पर पहुंचे थाना सिटी के जगदेव सिंह ने अज्ञात व्यक्तियों पर अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सहारा समाजसेवा के उरप्रधान सुखदेव सिंह, सोशल वर्कर गौरव अरोड़ा, गुरप्रीत सिंह गोरा, साहिल बांसल, प्रिस शर्मा, केवल शर्मा, सचिव कुमार, अरुण किटी, दिनेश कुमार आदि आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की। शराब पीते दोस्तों में हुई तकरार, मोबाइल तोड़ा तो कर दी हत्या तलवंडी साबो के गांव नंगला में शराब पी रहे दोस्तों के बीच तकरार हुई तो एक दोस्त ने दूसरे का मोबाइल तोड़ दिया। इस बात से गुस्साए दोस्त ने अपने ही दोस्त की ईंटें मारकर हत्या कर दी। इस संबंध में तलवंडी साबो की पुलिस ने मृतक की माता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था, जिसकी जांच के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पत्रकारों से बातचीत में एसएसपी भूपिदरजीत सिंह विर्क ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव नंगला की फिरनी में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है, जिसकी पहचान रणजीत सिंह के तौर पर हुई थी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो मौके से खून से सने पत्थर व ईंटों के अलावा एक टूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ। जांच के दौरान यह बात सामने आई कि बरामद हुआ फोन गांव नंगला के गुरप्रीत सिंह का था, जिसको काबू कर पूछताछ की गई। उसने माना कि वह अपने तीन दोस्तों मृतक रणजीत सिंह, अमृतपाल सिंह उर्फ लभू और अजय सिंह उर्फ बब्बू के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान अजय सिंह तो वहां से कुछ समय के बाद चला गया, जबकि वह, रणजीत सिंह और अमृतपाल वहीं थे। इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर तकरार हो गई। इस दौरान रणजीत सिंह ने उसका फोन तोड़ दिया। इस बात से गुस्से में आकर उसने रणजीत की ईंट-पत्थर मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ लाश को पोस्टमार्टम के लिए तलवंडी साबो के शहीद बाबा दीप सिंह सिविल अस्पताल तलवंडी साबो में भेजा गया।

chat bot
आपका साथी