कोरोना वैक्सीन की एक लाख पहली खुराक लगाकर बुढलाडा जिले में प्रथम

कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए मानसा जिले में ब्लाक बुढलाडा करोना वैक्सीनेशन की पहली खुराक लगवाने के लिए जिले में प्राथमिकता हासिल कर ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:31 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:31 PM (IST)
कोरोना वैक्सीन की एक लाख पहली खुराक लगाकर बुढलाडा जिले में प्रथम
कोरोना वैक्सीन की एक लाख पहली खुराक लगाकर बुढलाडा जिले में प्रथम

संसू, बुढलाडा : कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए मानसा जिले में ब्लाक बुढलाडा करोना वैक्सीनेशन की पहली खुराक लगवाने के लिए जिले में प्राथमिकता हासिल कर ली है। सीनियर मेडिकल आफिसर गुरचेतन प्रकाश एवं हरवंश सिंह ने बताया कि ब्लाक बुढलाडा में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 1 लाख से ऊपर लगाकर इस समय जिले में पहले नंबर पर है। उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से वैक्सीन का समय-समय पर बंद किया गया व इसके अलावा इलाके की समूह छोटी-बड़ी समाजिक संस्थाओं ने अपने स्तर पर कैंपों का समय-समय पर प्रबंध कर सेहत विभाग विभाग का पूर्ण सहयोग दिया है। जिसके चलते हम यह मुकाम हासिल किया है। उन्होंने कहा कि हम इस उपलब्धि के लिए सरकार व सामाजिक संस्थाओं के आभारी हैं। उन्होंने लोगों से अपील की के कोरोना वैक्सीन जिन लोगों ने अभी तक नहीं लगाई है वह तुरंत लगाएं क्योंकि हर दिन सेहत विभाग की तरफ से बड़ी गिनती में वैक्सीन की खुराक लगाई जाती है। उन्होंने लोगों से सेहत विभाग की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। श्रीमद्भागवत कथा का समापन समारोह आज

रामपुरा फूल : अलायंस क्लब रामपुरा फूल, शीतला भजन मंडली तथा अग्रवाल मारवाड़ी सेवा संघ की तरफ से स्थानीय शीतला वृद्ध आशियाना में चल रहे श्रीमद्भागवत कथा का समापन 27 सितंबर को होगा। इस मौके भंडारे का आयोजन भी किया जाएगा। कथा के आयोजक तथा अलायंस क्लब के इंटरनेशनल सचिव सुभाष मंगला ने बताया कि 21 सितंबर से चल रही इस कथा में आचार्य स्वामी ललित किशोर व्यास (वृंदावन वालों) द्वारा अपनी मधुर बाणी से भक्तों का मार्गदर्शन किया गया।

chat bot
आपका साथी