भाकियू डकौंदा ने दिल्ली संघर्ष में गिनती बढ़ाने की मुहिम शुरू की

कृषि कानून रद्द करवाने के लिए संयुक्त मोर्चे की अगुआई में भाकियू डकौंदा द्वारा दिल्ली संघर्ष में हर गांव की गिनती बढ़ाने के लिए विशेष मुहिम शुरू की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 10:38 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 10:38 PM (IST)
भाकियू डकौंदा ने दिल्ली संघर्ष में गिनती बढ़ाने की मुहिम शुरू की
भाकियू डकौंदा ने दिल्ली संघर्ष में गिनती बढ़ाने की मुहिम शुरू की

संसू, मानसा: कृषि कानून रद्द करवाने के लिए संयुक्त मोर्चे की अगुआई में भाकियू डकौंदा द्वारा दिल्ली संघर्ष में हर गांव की गिनती बढ़ाने के लिए विशेष मुहिम शुरू की गई। इसके तहत मानसा ब्लाक के गांव चकेरियां में रैली की गई।

मजूदर किसान नेता एडवोकेट बलवीर कौर व ब्लाक सचिव मक्खन भैणीबाघा ने कहा कि सरकार कोरोना की आड़ में दिल्ली मोर्चे को बिखेरने की तैयारी कर रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि हर परिवार में से एक सदस्य की दिल्ली संघर्ष में हाजिरी यकीनी बनाई जाए। इस समय गुरमेल सिंह अध्यक्ष, गुरतेज सिंह खजांची, नाहरा सिंह, लाडी सिंह, काला सिंह, तेज सिंह, जस्सू सिंह व छिद्र कौर मानसा हाजिर थे। कोरोना के खिलाफ एसएसपी ने संस्थाओं का मांगा सहयोग कोविड महामारी के प्रभाव को रोकने के लिए एसएसपी सुरेंदर लांबा ने शहर की समूह संस्थाओं के नुमाइंदों से मीटिग कर सहयोग मांगा।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन व पुलिस द्वारा जारी की गई हिदायत का पालन करना चाहिए। सरकारी अस्पताल में आक्सीजन की कोई कमी नहीं है। उन्होंने शहर वासियों से अपील करते हुए कहा कि अगर उन्हें कोविड के लक्षण दिखाई देते हैं तो अपना टेस्ट करवाएं। कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं। इसका घर रहते हुए इलाज किया जा सकता है। यहां संविधान बचाओ मंच के नेता एडवोकेट गुरलाभ माहल, व्यापार मंडल के मुनिष बब्बी दानेवालिया, डा. जनक राज सिगला, डा. पुरुषोतम जिदल, बार एसोसिएशन के प्रधान कृष्ण चंद गर्ग, करियाणा एसोसिएशन के सुरेश नंदगढि़या, अरुण बिट्टू, बलविदर बांसल, विशाल गोलडी, अमन मितल, टोनी कुमार, इशू गोयल, राम लाल शर्मा, जतिदरबीर गुप्ता, चंद्रकांत कूकी, राजेश कुमार, प्रेम अग्रवाल, आरसी गोयल, निर्मल, राजविदर राणा, कमल गोयल, भीम सैन आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी