श्री सनातन धर्म सभा की प्रधानगी के लिए भम्मा व छाबड़ा मैदान में

श्री सनातन धर्म सभा मानसा का चुनाव एक अगस्त को होगा जिसके लिए सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 09:58 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 09:58 PM (IST)
श्री सनातन धर्म सभा की प्रधानगी के लिए भम्मा व छाबड़ा मैदान में
श्री सनातन धर्म सभा की प्रधानगी के लिए भम्मा व छाबड़ा मैदान में

जागरण संवाददाता, मानसा: श्री सनातन धर्म सभा मानसा का चुनाव एक अगस्त को होगा, जिसके लिए सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इस चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख 16 जुलाई थी व नामांकन वापिस 22 जुलाई तक लिए जा सकते थे। गत वीरवार को सनातन धर्म सभा द्वारा बनाई गई चुनाव निगरान कमेटी की मौजूदगी में प्रधान, उपप्रधान, महासचिव, संयुक्त सचिव व खजांची पद के लिए नामाकंन पत्र दाखिल किए गए, जिसमें से चार पदों के लिए सर्वसम्मति बन गई। अब सिर्फ प्रधान के लिए चुनाव होंगे।

प्रधानगी पद के लिए विनोद भम्मा व सुमीर छाबड़ा ने नामांकन दाखिल किए हैं। इस पद पर सर्वसम्मति न होने के कारण एक अगस्त को एसडी कालेज मानसा में चुनाव करवाया जाएगा, जिसमें एक हजार वोटर हिस्सा लेंगे। चुनाव निरीक्षक कमेटी के अशोक गर्ग, सुरिदर पिटा, मास्टर रुलदू राम, अमर पीपी, इंदरसेन अकलिया, रुलदू राम नंदगढ़, कुलदीप चांदपुरिया व अग्रवाल सभा के प्रधान पुरुषोतम बांसल ने कहा कि प्रधान पद का फैसला चुनाव के बाद ही होगा।

विनोद उपप्रधान, राजेश महासचिव, गर्ग संयुक्त सचिव और मित्तल बने खचांजी उपप्रधान के लिए हरी राम डिपा, धर्मपाल पाली व विनोद कुमार ने नामांकन दाखिल किए थे, जिसमें से धर्मपाल पाली व हरी राम डिपा ने अपने कागजात वापस लेते हुए विनोद कुमार को सर्वसम्मति से उपप्रधान चुन लिया। इसी तरह महासचिव के पद के लिए राजेश कुमार पधेंर व सुनील कुमार गुप्ता ने नामांकन दाखिल किए गए, जिसमें सुनील गुप्ता ने नाम वापस ले लिया और राजेश पंधेर को महासचिव चुन लिया गया। वहीं संयुक्त सचिव के लिए बिदरपाल गर्ग व राकेश कुमार बिट्टू ने नामांकन दाखिल किए गए। बिट्टू ने अपने कागजात वापस ले लिए और बिदरपाल गर्ग निर्विरोध चुने गए। वहीं खजांची पद के लिए प्रेम नंदगढ व युकेश सोनू के नामांकन वापस ले लिया और अमृत मित्तल को खजांची चुन लिया गया।

chat bot
आपका साथी