जिला प्रशासन ने नगर कौंसिल के पदाधिकारियों, पार्षदों व अन्य गण्मान्यों के साथ की मीटिग

कोरोना महामारी को रोकने के लिए पंजाब सरकार द्वारा जारी किए गए आदेश का पालन करना हर नागरिक का फर्ज है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 11:07 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 11:07 PM (IST)
जिला प्रशासन ने नगर कौंसिल के पदाधिकारियों, पार्षदों व अन्य गण्मान्यों के साथ की मीटिग
जिला प्रशासन ने नगर कौंसिल के पदाधिकारियों, पार्षदों व अन्य गण्मान्यों के साथ की मीटिग

संसू, मानसा : कोरोना महामारी को रोकने के लिए पंजाब सरकार द्वारा जारी किए गए आदेश का पालन करना हर नागरिक का फर्ज है। जिससे कोरोना पर फतेह हासिल की जा सके। इस बात का प्रगटावा जिला प्रशासन द्वारा शहर के गणमान्यों के साथ रखी गई मीटिग में हलका विधायक नाजर सिंह मानशाहिया ने किया।

इस मीटिग में डीसी मानसा महिदरपाल, एसएसपी मानसा सुरेंदर लांबा, पूर्व विधायक अजीतइंदर सिंह मोफर, कांग्रेसी नेत्री मंजू बाला, नगर कौंसिल प्रधान जसवीर कौर के शहर के काफी लोग मौजूद थे। विधायक ने कहा कि सरकार द्वारा कोरोना महामारी को रोकने के लिए हर संभव यत्न किए जा रहे हैं व हर वर्ग से मीटिग कर लाकडाउन के दौरान आनी वाली मुश्किल का हल करने के लिए जायजा लिया जा रहा है। ताकि जल्द से जल्द उक्त समस्या का हल किया जा सके। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा सभी फीडबैक लेने के बाद सरकार को व्यापारिक संस्थान खोलने संबंधी तजवीज भेजी जा रही है। जिसकी प्रवानगी मिलने के उपरंत लागू कर दिया जाएगा।

मीटिग के दौरान डीसी मानसा महिदरपाल व एसएसपी सुरेंदर लांबा ने कहा कि शहर के हर वार्ड में टेस्ट किए जा रहे हैं व टीकाकरण किया जा रहा है। वहीं कोविड़ मरीजों के लिए फतेह किट उपलब्ध करवाई जा रही है। उन्होंने शहर वासियों को प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है। इस अवसर पर पूर्व विधायक अजीतइंदर सिंह मोफर के अलावा मंजू बाला ने कहा कि कोरोना लड़ी को तोड़ने के लिए हर नागरिक को सहयोग करना चाहिए। वहीं जिला प्रशासन व सरकार द्वारा जारी किए गए आदेश का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि दुकानदारों के हित को देखते हुए प्रशासन द्वारा पोलसी बना कर सरकार को भेजी गई है, जिस पर जल्द अमल किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी