गोनियाना मंडी में धीमी गति से चल रहे विकास कार्य

गोनियाना में चल रहे विकास कार्य पूरा होने का नाम नहीं ले रहे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 05:33 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 05:33 AM (IST)
गोनियाना मंडी में धीमी गति से चल रहे विकास कार्य
गोनियाना मंडी में धीमी गति से चल रहे विकास कार्य

संसू,गोनियाना मंडी: गोनियाना में चल रहे विकास कार्य पूरा होने का नाम नहीं ले रहे। हलका भुच्चो के विधायक प्रीतम सिंह कोटभाई ने विकास कार्य के तहत करीब दस महीने पहले नगर कौंसल की पार्क में बैडमिटन कोर्ट का नींव पत्थर रखा था। साथ ही मंडी की धर्मशालाओं के पुनर्निर्माण के लिए ग्रांट जारी कर विकास कार्य शुरू करवाए थे। बैडमिटन कोर्ट तीन महीने में पूरा करना था, लेकिन 10 महीने होने के बावजूद भी सिर्फ दीवारें ही खड़ी हुई हैं।

दूसरी तरफ भगत रविदास धर्मशाला का पुनर्निर्माण के तहत भी धर्मशाला का काम अधूरा ही पड़ा है। पंचायती धर्मशाला के विकास कार्य भी धीमी गति से ही हैं। बैडमिटन कोर्ट निर्माण में लगे ठेकेदार ने कहा कि इसकी दीवारें बहुत ऊंची थीं, जिसके लिए धीमी गति से काम चल रहा है। वहीं शिअद नेता रमेश कुमार मट्टू ने काम में कुछ अड़चनें डाली थीं, जिसके चलते यह काम बहुत देरी से शुरू हुआ था। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों के यह काम पूरा हो जाएगा। वहीं रमेश कुमार मट्टू ने कहा कि उन्होंने सिर्फ मैटीरियल को लेकर उनसे बात की थी कि वहां पर जो मैटीरियल प्रयोग हो रहा है, वह सही नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कोई भी अड़चन नहीं डाली।

उधर, श्री रविदास धर्मशाला के ठेकेदार ने कहा कि धर्मशाला के पुनर्निर्माण में रेलवे विभाग से कुछ दिक्कत आ रही है, जिसे जल्द दूर कर लिया जाएगा। दूसरी तरफ पार्षद मनोज कुमार मुन्ना ने कहा कि रेलवे की अटकलों के कारण श्री रविदास धर्मशाला का पुनर्निर्माण अधूरा है। लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द इन्हें पूरा किया जाए।

chat bot
आपका साथी