गांव बलाड़ महिला के पास मिली बाइक सवार की लाश

बठिडा-जैतो रोड पर स्थित गांव बलाड़ महिमा के पास सोमवार को एक युवक की लाश बरामद हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:42 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:42 PM (IST)
गांव बलाड़ महिला के पास मिली बाइक सवार की लाश
गांव बलाड़ महिला के पास मिली बाइक सवार की लाश

जासं,गोनियाना मंडी: बठिडा-जैतो रोड पर स्थित गांव बलाड़ महिमा के पास सोमवार को एक युवक की लाश बरामद हुई, जबकि उसका मोटरसाइकिल पास ही पानी के खाल में पड़ा हुआ था। सहारा जनसेवा के सदस्यों ने मामले की जानकारी थाना नेहियांवाला पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद शव को अस्पताल पहुंचाया, जहां मृतक की पहचान 23 वर्षीय एमडी मेहराज पुत्र रफीख मेहराज वासी बिहार के तौर पर हुई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक एक फार्म हाउस पर काम करता था। गांव फुलोखारी में रजबाहे से मिला सिरकटा महिला का शव गांव फुलोखारी में बहते रजबाहे से एक महिला की सिरकटी लाश मिली है। हेल्प लाइन वेलफेयर सोसायटी व थाना रामा प्रभारी इंस्पेक्टर परमिदर सिंह सेखों मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया।

सोसायटी के प्रधान बॉबी लहरी ने वालंटियों की मदद से शव को रजबाहे से बाहर निकालकर शिनाख्त के लिए सिविल अस्पताल तलवंडी साबो के मोर्चरी रूम में पहुंचाया। उन्होंने बताया कि मृतक महिला की उम्र 25-30 वर्ष है, जिसने पीले रंग का सूट तथा अंगुली में चांदी की अंगूठी व लोहे का कड़ा पहना हुआ है। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को 72 घंटे तक शिनाख्त के लिए रखा गया है।

नशा तस्करी में चार आरोपित गिरफ्तार थाना बोहा पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान गांव उड़त सैदेवाला वासी शनि व गांव महिमदके हरियाणा वासी मोनू कुमार को 300 बोतल अवैध शराब सहित काबू कर मामला दर्ज किया। वहीं थाना सिटी बुढलाडा पुलिस द्वारा की गई गश्त के दौरान बुढलाडा वासी संजू कुमार को 60 बोतल अवैध शराब सहित काबू कर मामला दर्ज किया, जबकि थाना झूनीर पुलिस ने बलौर सिंह वासी हीरके को 41 बोतल अवैध शराब सहित काबू कर मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी