एयरोमाडलिग शो से मोहा मन

नेकी फाउंडेशन की पांचवी वर्षगांठ पर गुरु तेग बहादुर स्टेडियम में साइक्लोथोन व एयरोमाडलिग का विशेष आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर बुढलाडा के एएसपी मनिदर सिंह ने शिरकत की। इस प्रोग्राम में 300 से ज्यादा साइकिल सवारों ने 13 किलोमीटर तक साइकिल चलाया। साइकिल सवारों को हरी झंडी दिखाने की रस्म वरिदर गर्ग एवं एडवोकेट जैनी काठ दीपक गर्ग व सुनील कुमार ने संयुक्त रूप से की।

JagranPublish:Sun, 24 Oct 2021 05:35 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:35 PM (IST)
एयरोमाडलिग शो से मोहा मन
एयरोमाडलिग शो से मोहा मन

संसू, बुढलाडा: नेकी फाउंडेशन की पांचवी वर्षगांठ पर गुरु तेग बहादुर स्टेडियम में साइक्लोथोन व एयरोमाडलिग का विशेष आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर बुढलाडा के एएसपी मनिदर सिंह ने शिरकत की। इस प्रोग्राम में 300 से ज्यादा साइकिल सवारों ने 13 किलोमीटर तक साइकिल चलाया। साइकिल सवारों को हरी झंडी दिखाने की रस्म वरिदर गर्ग एवं एडवोकेट जैनी काठ, दीपक गर्ग व सुनील कुमार ने संयुक्त रूप से की।

एयरोमाडलिग की चंडीगढ़ से आई विशेष टीम की तरफ से इंस्ट्रक्टर दामन जोईया के नेतृत्व में शो दिखाकर दर्शकों का मन मोह लिया। इस प्रोग्राम में रायल ग्लोबल स्कूल खियाला कला, भाई बहलो पब्लिक स्कूल फफरे भाईके, मनु वाटिका व बाहर के अनेक स्कूलों के लगभग 600 विद्यार्थियों ने कार्यक्रम में भाग लिया। नेकी फाउंडेशन के नेताओं ने बताया कि यह पहला मौका है कि बुढलाडा में साइक्लोथोन व एयरोमाडलिग जैसा इतना बड़ा कार्यक्रम किया गया है। उन्होंने इस कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न करने बालों में से उन शहर वासियों जिन्होंने पैसे का सहयोग दिया व अपने सभी सदस्यों का धन्यवाद किया। जिन्होंने दिन रात मेहनत की है। अंत में विजेताओं को मुख्य अतिथि के द्वारा सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।