मौड़ मंडी में कांग्रेस, शिअद और आप ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची

मौड मंडी नगर कौंसिल चुनाव को लेकर कांग्रेस शिअद और आप की ओर से प्रत्याशियों की घोषणा की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 09:29 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:29 PM (IST)
मौड़ मंडी में कांग्रेस, शिअद और आप ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची
मौड़ मंडी में कांग्रेस, शिअद और आप ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची

संवाद सूत्र, मौड़ मंडी: मौड मंडी नगर कौंसिल चुनाव को लेकर कांग्रेस, शिअद और आप की ओर से प्रत्याशियों की घोषणा की गई है।

इस दौरान आम आदमी पार्टी (आप) के पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के परमजीत सिंह घवद्दी ने हलका इंचार्ज डा. मंजू बंसल तथा पूर्व विधायक मंगत राय बंसल की मौजूदगी में पहली लिस्ट जारी कर दी है। उन्होंने बताया के वार्ड एक से पूर्व पार्षद मनदीप कौर, वार्ड तीन से सतनाम कौर, वार्ड चार से पाला सिंह, वार्ड पांच से सुखदीप कौर, वार्ड छह से यादविदर सिंह, वार्ड सात से जसपाल कौर, वार्ड आठ से रघुवीर चंद, वार्ड 10 से जसविदर सिंह फौजी, वार्ड 11 से पूजा रानी, वार्ड 13 से कुलदीप कौर, वार्ड 15 से पूर्व प्रधान करनैल सिंह, वार्ड 16 से दीपक मित्तल तथा वार्ड 17 से जसवीर कौर को उम्मीदवार घोषित किया गया है। बाकी रहते चार वार्डों के उम्मीदवार 29 जनवरी तक घोषित कर दिए जाएंगे।

उधर आम आदमी पार्टी ने नौ उम्मीदवारों का ऐलान किया है। जिला प्रधान गुरजंट सिंह ने बताया के वार्ड एक से अमीना बेगम, वार्ड दो से हरजीत सिंह, वार्ड सात से जसवीर कौर, वार्ड नौ से रानी कौर, वार्ड 10 से अजैब सिंह, वार्ड 13 से गीतारानी, वार्ड 14 से दीक्षांत कुमार, वार्ड 16 से जीवन लाल तथा वार्ड 17 से अनीता रानी को प्रत्याशी बनाया है।

वहीं शिरोमणि अकाली दल ने भी सात उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका ने बताया के वार्ड दो से भोला सिंह, वार्ड तीन से सर्वजीत कौर, वार्ड छह से हरविदर सिंह हैप्पी, वार्ड 11 से कर्मजीत कौर, वार्ड 12 से अशोक कुमार, वार्ड 13 से सिमरजीत कौर तथा वार्ड 17 से सरबजीत कौर को उम्मीदवार बनाया है।

chat bot
आपका साथी