जमीन के लालच करवाई ससुर की हत्या, मामला दर्ज

तलवंडी साबो के वार्ड नंबर छह में जमीन के लालच में एक महिला ने कथित तौर पर अपने ससुर की हत्या करवा दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 09:52 PM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 09:52 PM (IST)
जमीन के लालच करवाई ससुर की हत्या, मामला दर्ज
जमीन के लालच करवाई ससुर की हत्या, मामला दर्ज

जासं,तलवंडी साबो: तलवंडी साबो के वार्ड नंबर छह में जमीन के लालच में एक महिला ने कथित तौर पर अपने ससुर की हत्या करवा दी। पुलिस ने मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल तलवंडी साबो पहुंचाया, जबकि उसके बेटे के बयान पर आरोपित बहू व कुछ अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को जगवीर सिंह ने बताया कि वह अपने बड़े भाई व भाभी के साथ अलग रहता है। उसके पिता 68 वर्षीय सुखदेव सिंह साथ ही रहते थे। मंगलवार सुबह उसकी भाभी ने उन्हें सूचना दी कि खून की उल्टियां लगने के कारण उनके पिता की मौत हो गई है। अंतिम संस्कार की रस्म पर रिश्तेदार जब उसके पिता के मृतक देह को स्नान करवाने लगे, तो उनके शरीर पर चोट के निशान थे। रिश्तेदारों को हत्या की आशंका जाहिर की और मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी। थाना तलवंडी साबो प्रभारी एसआइ अवतार सिंह व डीएसपी मनोज गौरसी मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

एसएचओ अवतार सिंह के अनुसार जमीनी विवाद को लेकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल जगवीर सिंह के बयान पर उसकी भाभी गगनदीप कौर व अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जगवीर सिंह के अनुसार उसके भतीजे की कुछ समय पहले मौत हो गई थी, जबकि उसकी एक बेटी ही है, जिसे वह अपने साथ लेकर उनके परिवार को छोड़कर कहीं और जाना चाहती थी। इसके चलते वह उसके पिता की करीब चार एकड़ जमीन हड़पना चाहती थी।

chat bot
आपका साथी