नगर कौंसिल के अधिकारी की शिकायत पर कॉलोनाइजर पर केस

नगर कौंसिल के अधिकारी की शिकायत पर मानसा की थाना सिटी वन की पुलिस ने कॉलोनाइजर के खिलाफ पंजाब अपार्टमेंट एंड प्रॉपर्टी रेगुलेशन एक्ट 1995 तहत केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 03:58 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 03:58 PM (IST)
नगर कौंसिल के अधिकारी की शिकायत पर कॉलोनाइजर पर केस
नगर कौंसिल के अधिकारी की शिकायत पर कॉलोनाइजर पर केस

जासं, मानसा : नगर कौंसिल के अधिकारी की शिकायत पर मानसा की थाना सिटी वन की पुलिस ने कॉलोनाइजर के खिलाफ पंजाब अपार्टमेंट एंड प्रॉपर्टी रेगुलेशन एक्ट 1995 तहत केस दर्ज किया है। सहायक थानेदार प्रदीप सिंह ने बताया कि वीरवार को पुलिस के पास नगर कौंसिल के मानसा के ईओ विशाल बंसल ने लिखित शिकायत दर्ज करवाई। इसमें कहा है कि स्थानीय एसके कॉलोनाइजर एंड डिवेलपर्स प्रमोटर सुरिदर कुमार की ओर से शहर के सिरसा रोड पर सिल्वर सिटी के साथ सटी कृषि जमीन पर सड़कें तैयार करवाने, सीवरेज डालने व प्लाटों की नीव भरी गई है, जोकि अवैध है। इस नगर कौंसिल मानसा को स्थानीय कॉलोनी के निवासी लोगों की शिकायत पर उक्त कॉलोनाइजर के खिलाफ पंजाब अपार्टमेंट एंड प्रोपर्टी रेगुलेशन एक्ट 1995 तहतमामला दर्ज किया है। इस बारे में नगर कौंसिल के मानसा के ईओ की शिकायत पर एसएसपी ने संबंधित थाना को कार्रवाई करने के आदेश जारी किए गए है।

नगर कौंसिल के ईओ विशाल बंसल से बात की तो उन्होंने ने कहा कि उक्त व्यक्ति ने अवैध रूप में करीब आठ एकड़ जमीन पर अवैध कब्जा कर रहा था। अब फिर से उस ने वहां पर प्लाटों में काम शुरू कर दिया है। जोकि अवैध है। इस पर उन्होंने कॉलोनी के आसपास के लोगों की शिकायतें मिलने पर पुलिस को शिकायत दी थी।

chat bot
आपका साथी