धरने से लौट रहे युवक की हादसे में नाक व चेहरे की हड्डियां टूटीं

पटियाला के खंडा चौक में पक्का मोर्चा लगाकर बैठे दो यूनियन सदस्य बुधवार देर शाम धरने से लौटते समय हुए सड़क हादसे में गंभीर घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:36 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:36 PM (IST)
धरने से लौट रहे युवक की हादसे में नाक व चेहरे की हड्डियां टूटीं
धरने से लौट रहे युवक की हादसे में नाक व चेहरे की हड्डियां टूटीं

जासं, मानसा/पटियाला : टीईटी (टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट) करवाने की मांग को लेकर पटियाला के खंडा चौक में पक्का मोर्चा लगाकर बैठे दो यूनियन सदस्य बुधवार देर शाम धरने से लौटते समय हुए सड़क हादसे में गंभीर घायल हो गए। दोनों को सरकारी राजिदरा अस्पताल में भर्ती करवाया है। घायलों की पहचान किशन सिंह और रमनजीत कौर निवासी बरेटा, मानसा के तौर पर हुई है। हादसे में किशन की नाक की हड्डी और चेहरे की हड्डियों में फ्रेक्चर हुआ है, वहीं रमनजीत कौर का पैर फ्रैक्चर हो गया। दोनों आर्थिक तौर पर कमजोर हैं, इस कारण यूनियन ने अपने स्तर पर फंड जमा करके पीड़ितों के उपचार में सहयोग किया। पीड़ित किशन सिंह ईटीटी करने के बावजूद नौकरी न मिलने के कारण पेंटर का काम करने को मजबूर है। परिवार का गुजारा भी उसके काम से ही चलता था।

युवती पर गलत नजर रखने के शक पीटा, तीन पर केस दर्ज गांव दान सिंह वाला में तीन लोगों ने मिलकर एक युवक से मारपीट कर उसे घायल कर दिया। थाना नेहियांवाला पुलिस ने पीड़ित युवक के पिता की शिकायत पर तीनों युवकों पर केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को वाडा कृष्णपुरा जिला मुक्तसर साहिब के निवासी सर्वजीत सिंह ने बताया कि उसका बेटा मनप्रीत सिंह गांव दान सिंह वाला में स्थित एक इंस्टीट्यूट में पढ़ता था। उसी इंस्टीट्यूट में एक युवती भी पढ़ रही थी। गत 13 सितंबर को युवती के जानकार व आरोपित राजविदर सिंह निवासी गांव महिमा सवाई अपने दो अज्ञात साथियों को साथ लेकर गांव दान सिंह वाला आया व उसके बेटे मनप्रीत सिंह को रोककर गाली गलोच करने लगे। लड़की पर गलत नजर रखने का आरोप लगाकर मारपीट करनी शुरू कर दी और उसे घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी