रक्तदानियों को सर्टिफिकेट व यादगारी चिन्ह देकर किया सम्मानित

रक्तदान दिवस के अवसर पर कोरोना की महामारी कारण जूम एप के जरिए हुए राज्य स्तरीय समागम के दौरान रक्तदानियों को सर्टिफिकेट व यादगारी चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Dec 2020 10:40 PM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2020 10:40 PM (IST)
रक्तदानियों को सर्टिफिकेट व यादगारी चिन्ह देकर किया सम्मानित
रक्तदानियों को सर्टिफिकेट व यादगारी चिन्ह देकर किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, मानसा : रक्तदान दिवस के अवसर पर कोरोना की महामारी कारण जूम एप के जरिए हुए राज्य स्तरीय समागम के दौरान रक्तदानियों को सर्टिफिकेट व यादगारी चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। रक्तदानी सुनील गोयल ने बताया कि इस साल रक्तदानी संजीव पिका को 123वीं बार तथा बलजीत शर्मा को 116 बार रक्तदान करने पर सर्टिफिकेट व यादगारी चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा कोविड-19 समय रक्तदान के क्षेत्र में योगदान देने वाली संस्थाओं मानसा साइकिल ग्रुप, निरंकारी मिशन, लोक भलाई क्लब भम्मे, सहयोग वेलफेयर सोसायटी, नेकी फाउंडेशन बुढलाडा सहित अन्य संस्थाओं को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया। डॉ. बबीता रानी ने सम्मान पत्र प्राप्त करने वालों को बधाई दी। इस अवसर पर गुरप्रीत सिंह भम्मे, सुनील गोयल डिपल फरमाही, सुनैना, जगदीप सिंह लक्की सहित रक्तदानी हाजिर थे। 64 रक्तदानियों ने किया रक्तदान

साथी वेलफेयर सोसायटी की ओर से छोटे साहिबजादों के शहीदी दिवस को समर्पित गांव मान के श्रीगुरुद्वारा साहिब में रक्तदान कैंप का आयोजन किया गया। सोसायटी अध्यक्ष जतिदर गोगिया ने बताया कि इस कैंप में गांव के 64 रक्तदानियों ने रक्तदान किया। गांव वासियों ने इस शहीदी दिवस पर लगाए गए रक्तदान कैंप की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे अवसरों पर रक्तदान कैंप लगाना एक सराहनीय कदम है। इस मौके सोसायटी सचिव रविकांत अरोड़ा,सदस्य गुरप्रीत सिंह (प्रीत), इकबाल सिंह, तरसेम सिंह, गुरदीप खान, जगनंदन सिंह, राजकुमार आदि ने भी सहयोग दिया। व्यक्ति के इलाज के लिए रक्तदान किया : समाजसेवी संस्था साथी वेलफेयर सोसायटी के हनी कुमार ने एक व्यक्ति के इलाज के लिए रक्तदान किया गया। मरीज के वारिसों ने सोसायटी सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी