सतवंत कौर रामां दूसरी बार बनीं ब्लाक प्रधान

सतवंत कौर रामां को दूसरी बार ब्लाक प्रधान चुना गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:27 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:27 PM (IST)
सतवंत कौर रामां दूसरी बार बनीं ब्लाक प्रधान
सतवंत कौर रामां दूसरी बार बनीं ब्लाक प्रधान

संवाद सूत्र, तलवंडी सबो: आल पंजाब आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन की तरफ से ब्लाक तलवंडी साबो का सर्वसम्मति से यूनियन के प्रदेश प्रधान हरगोबिद कौर की अगुआई में चुनाव करवाया गया। इस दौरान सतवंत कौर रामां को दूसरी बार ब्लाक प्रधान चुना गया।

इसके अलावा सीनियर उपप्रधान सुरजीत कौर बंगी को, परमजीत कौर और रानी कौर को उपप्रधान, बलवीर कौर लहरी को महासचिव, रानी कौर और बलविदर कौर को सहायक सचिव, इंद्रजीत कौर राम को वित्त सचिव, मनजीत कौर को प्रचार सचिव, जसविदर कौर को जत्थेबंदक सचिव और रछपाल कौर लहरी को प्रेस सचिव बनाया गया। साथ ही 14 सदस्यीय कमेटी बनाई गई। यूनियन की प्रदेश प्रधान हरगोबिद कौर ने कहा कि पंजाब सरकार उनकी मांगों को अनदेखा कर रही है, जिस कारण उनकों संघर्ष का रास्ता अपनाना पड़ रहा है। वर्करों को नर्सरी टीचर का दर्जा दिया जाए। 46 सलों से काम कर रही वर्करों और हेल्परों को सरकारी मुलाजिम का दर्जा दिया जाए। जोनी बांसल बने नगर कौंसिल भुच्चो के प्रधान भुच्चो मंडी में नगर कौंसिल के पदाधिकारियों को लेकर कौंसिल के स्थानीय दफ्तर में हलका विधायक प्रीतम सिंह कोटभाई की अगुआई में पार्षदों की बैठक हुई। इस दौरान पार्षद जोनी कुमार बांसल को 11 पार्षदों की सहमति से नगर कौंसिल भुच्चो का प्रधान नियुक्त किया गया। साथ ही सीनियर उपप्रधान लक्की कुमार और उपप्रधान सरोज रानी को चुना गया।

इस दौरान नए नियुक्त पदाधिकारियों ने मिलजुलकर मंडी का विकास करने का प्रण लिया। जोनी बांसल ने कहा कि वह मंडी का हर तरह का विकास करेंगे। सीवरेज समस्या के हल के लिए वह पहल के आधार पर काम करेंगे। चुने गए पदाधिकारियों को हलका विधायक प्रीतम सिंह कोटभाई के अलावा सीनियर कांग्रेस नेता तेजा सिंह दंदीवाल, मार्केट कमेटी के चेयरमैन नाहर सिंह, वरिदर कुमार गन्नू ने बधाई दी। इस मौके जिला परिषद बठिडा की चेयरमैन मनजीत कौर, डा. विजय कुमार, जेई संजीव, संजीव कुमार संजू के अलाव गणमान्य लोग हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी