नगर कौंसिल रामा के पार्षदों की पहली बैठक आयोजित

नगर कौंसिल रामा के पार्षदों की पहली बैठक कौंसिल अध्यक्ष कृष्ण कुमार काला की अध्यक्षता में नगर कौंसिल दफ्तर के मीटिग हाल में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:52 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:52 PM (IST)
नगर कौंसिल रामा के पार्षदों की पहली बैठक आयोजित
नगर कौंसिल रामा के पार्षदों की पहली बैठक आयोजित

संवाद सूत्र, रामा मंडी: नगर कौंसिल रामा के पार्षदों की पहली बैठक कौंसिल अध्यक्ष कृष्ण कुमार काला की अध्यक्षता में नगर कौंसिल दफ्तर के मीटिग हाल में हुई। सर्वप्रथम सभी पार्षदों ने शहर में पिछले दिनों हुए कई पार्षदों और पूर्व पार्षदों के सगे संबंधियों के अलावा नगर कौंसिल रामा के सेनेटरी इंस्पेक्टर प्रवीन कुमार शर्मा सहित शहर के अन्य गणमान्य व्यक्तियों के निधन पर शोक व्यक्त किया गया। दो मिनट का मौन रख दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि दी गई।

इसके बाद शहर के विकास कार्यों के लिए विचार-विमर्श किया गया। नई गलियां और सड़कों की मरम्मत के लिए प्रस्ताव पास किया गया। इसके अलावा नगर कौंसिल रामा की मशीनरी तथा मुर्दा पशु उठाने के ठेके पर भी चर्चा हुई, जिसके बाद सभी पार्षदों की सहमति के बाद प्रस्ताव को पास किया गया। अध्यक्ष कृष्ण कुमार काला ने बताया कि पार्षदों से उनके वार्डों में होने वाले विकास कार्यों बारे जानकारी ली गई है, जिसके आधार पर सभी वार्डों में विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होने कहा कि शहर के विकास कार्यो में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। यहां जिसकी जरूरत हो, उसकी लिस्ट उन्हें सौंपी जाए। जल्द ही इन सब पर काम शुरू किया जाएगा। शहर के लिए फंडों की भी कोई कमी नहीं आएगी।

इस दौरान कार्य साधक अधिकारी, जेई दविदर शर्मा, लेखाकार बाबू सिंह भट्टी, नगर कौंसिल उपाध्यक्ष सरबजीत सिंह ढिल्लो, पार्षद मनोज कुमार सींगो, पार्षद बंत सिंह, पार्षद सुनीता बांसल, पार्षद सुनीता शर्मा, पार्षद किरण नागर , पार्षद राकेश रानी , पार्षद संजीव कुमार पप्पू , पार्षद कर्मजीत कौर सहित अन्य पार्षद उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी