रक्तदान कैंप में 49 यूनिट एकत्र किए गए

गांव कुलाना की ग्राम पंचायत और समूह नगर वासियों की तरफ से डेरा साहिब में विशाल खून दान कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:35 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:35 PM (IST)
रक्तदान कैंप में 49 यूनिट एकत्र किए गए
रक्तदान कैंप में 49 यूनिट एकत्र किए गए

संसू, बुढ़लाडा (मानसा)

गांव कुलाना की ग्राम पंचायत और समूह नगर वासियों की तरफ से डेरा साहिब में विशाल खून दान कैंप लगाया गया। इस खूनदान कैंप में लाइफ लाइन ब्लड सेंटर कैथल की टीम ने पहुंचकर रक्त एकत्र किया।

कैंप में गांव के सरपंच जगदीश सिंह व जथेदार अमरजीत सिंह ने विशेष तौर पर शिरकत की। कैंप के सदस्यों ने बताया कि 49 यूनिट रक्त एकत्र किया गया। उन्होंने करोना जैसी संकट घड़ी में लोगों को ज्यादा से ज्यादा रक्त दान देने की अपील की। भारतीय किसान यूनियन एकता( उगराहा) की तरफ से रक्त दानियों की हौसला अफजाई के लिए सभी को सम्मान चिन्ह भेंट किए गए। इस मौके पर गुरमुख सिंह, गगनदीप सिंह गगी ,दर्शन सिंह दर्शी, कुलविदर सिंह, कुलदीप सिंह आदि मौजूद थे। लोगों को दिए जा रहे वैक्सीनेशन के प्रमाणपत्र

समाजसेवी संस्था आसरा वेलफेयर सोसायटी की तरफ से सेहत विभाग के सहयोग से स्थानीय शारदा इंस्टीट्यूट आफ इंग्लिश पुज्जा वाला मोहल्ला व डा. सुखदेव शर्मा अस्पताल सिरकी बाजार, होटल मैपल लीफ बरनाला बाई पास रोड, पब्लिक धर्मशाला गली नंबर 6 नई बस्ती में लगाए गए कोरोना वैक्सीनेशन कैंपो में जिन लोगों ने पहली व दूसरी डोज का टीकाकरण करवाया था। संस्था की तरफ से उन लोगों की सुविधा के लिए संस्था के मुख्यालय गुरुद्वारा सिंह सभा वाली गली किला रोड पर सार्टिफिकेट निकालकर दिए जा रहे है। इसके लिए संस्था ने हेल्पलाइन नंबर 98157-75239,98882-57728 पर संपर्क किया जा सकता है। संस्था संस्थापक रमेश मेहता ने बताया की गुरुद्वारा सिंह सभा की तरफ से लगाए गए कैंप में भी टीका लगवाने वाले लोगों को भी सार्टिफिकेट निकालकर दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी