नशा तस्करी के आरोप में 11 लोग गिरफ्तार

जिला मानसा के विभिन्न थानों की पुलिस ने नशा तस्करी के दस मामले दर्ज कर 11 लोगों को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:15 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:15 PM (IST)
नशा तस्करी के आरोप में 11 लोग गिरफ्तार
नशा तस्करी के आरोप में 11 लोग गिरफ्तार

संसू, मानसा: जिला मानसा के विभिन्न थानों की पुलिस ने नशा तस्करी के दस मामले दर्ज कर 11 लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही उनसे भारी मात्रा में शराब और प्रतिबंधित गोलियां बरामद कीं।

थाना सिटी-टू मानसा पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान गांव कलों वासी अमनदीप सिंह को साढ़े आठ किलो चूरा पोस्त सहित काबू किया। थाना झूनीर पुलिस ने गांव ख्यिाली चहलांवाली के लीला सिंह को 250 प्रतिबंधित गोलियों के साथ पकड़ा। सीआइए स्टाफ ने गांव जवाहरके वासी सतनाम सिंह उर्फ काका को 200 प्रतिबंधित गोलियों सहित काबू कर थाना सिटी वन में मामला दर्ज करवाया. एंटी नारोटिकस सैल ने मानसा वासी गगनदीप खान उर्फ गगू को 120 प्रतिबंधित गोलियों सहित काबू कर थाना सिटी वन में मामला दर्ज कराया। थाना जोड़कियां पुलिस ने गांव मियां वासी ओंकार सिंह को 80 प्रतिबंधित गोलियों के साथ पकड़ा।

इस तरह सीआइए स्टाफ ने कार मानसा वासी सोमवीर व बादल से शराब की 204 बोतलों बरामद कीं। थाना सरदूलगढ़ पुलिस ने गांव संघा वासी बलजीत सिंह को 200 लीटर लाहन और एक्साइज स्टाफ ने गांव रल्ला वासी अतर सिंह को 150 लीटर लाहन के साथ काबू कर थाना जोगा में मामला दर्ज किया। थाना सरदूलगढ़ पुलिस ने गांव जटाणा कलां वासी बलविदर सिंह उर्फ बिल्ला को एक 100 लीटर लाहन सहित काबू किया। इसके अलावा थाना बरेटा पुलिस ने गांव खुडाल कलां वासी मंगल सिंह को नौ बोतल अवैध शराब सहित पकड़ा। नशीले पदार्थों की तस्करी में महिला सहित तीन गिरफ्तार

उधर, जिला बठिडा के विभिन्न थानों की पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के मामले में एक महिला समेत तीन लोगों को काबू किया है।

थाना फूल के सहायक थानेदार जसविदर सिंह ने फूल से एक व्यक्ति को काबू कर उसके पास से 300 लीटर लाहन बरामद की है। आरोपित की पहचान फूल के गुरप्रीत सिंह के तौर पर हुई है। इसके अलावा थाना सदर रामपुरा के सहायक थानेदार सिकंदर सिंह ने गांव गिल कलां से एक व्यक्ति को काबू कर उसके पास से 1 किलो अफीम बरामद की है। आरोपित की पहचान रामपुरा मंडी वासी पारस नाथ के तौर पर हुई। एक अन्य मामले में थाना मौड़ के सहायक थानेदार शेर सिंह ने गांव राजगढ़ कुब्बे में छापेमारी कर एक महिला को काबू कर उसके पास से 200 लीटर लाहन व 15 बोतल शराब की बरामद की है। जबकि पुलिस द्वारा पकड़ी गई महिला की पहचान कर्मजीत कौर के तौर पर हुई है।

chat bot
आपका साथी