थाना सलेम टाबरी के सामने युवक का मोबाइल झपटा

झपटमारों के हौंसले किस कदर बुलंद हो चुके हैं इस बात का अंदाजा यहीं से लगाया जा सकता है कि वो पुलिस स्टेशन के सामने वारदात करने से भी नहीं हिचकिचाते। बुधवार दोपहर थाना सलेम टाबरी के ठीक सामने दो बदमाशों ने साइकिल सवार का फोन झपट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 10:13 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:13 PM (IST)
थाना सलेम टाबरी के सामने युवक का मोबाइल झपटा
थाना सलेम टाबरी के सामने युवक का मोबाइल झपटा

जागरण संवाददाता, लुधियाना : झपटमारों के हौंसले किस कदर बुलंद हो चुके हैं, इस बात का अंदाजा यहीं से लगाया जा सकता है कि वो पुलिस स्टेशन के सामने वारदात करने से भी नहीं हिचकिचाते। बुधवार दोपहर थाना सलेम टाबरी के ठीक सामने दो बदमाशों ने साइकिल सवार का फोन झपट लिया। सूचना मिलते ही थाना सलेम टाबरी पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी।

कैलाश नगर निवासी अजय कुमार ने बताया कि वारदात उनके साढ़ू के बेटे 18 वर्षीय कृष्णा के साथ हुई। मूल रूप से नकोदर निवासी कृष्णा उनके पास रहने और हौजरी में फ्लैट मशीन का काम सीखने के लिए आया है। बुधवार को उसके काम का पहला दिन था। इसलिए वो अपने साथ टिफिन लेकर नहीं गया था। दोपहर करीब एक बजे वो सलेम टाबरी स्थित हौजरी फैक्ट्री से साइकिल पर सवार होकर खाना खाने के लिए रवाना हुआ। जैसे ही वो सलेम टाबरी थाने के सामने पहुंचा, पीछे से स्कूटर पर आए दो बदमाश उसके जैकेट की साइड पाकेट में रखा मोबाइल झपट कर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी