लुधियाना में ट्राई लेने के बहाने युवक ले उड़ा मोटरसाइकिल, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

शहर में काेराेना संकट के बाद भी चाेरी की वारदातें लगातार जारी है। एक नाैसरबाज बाइक खरीदने के बहाने उसे चाेरी कर ले गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 02:20 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 02:50 PM (IST)
लुधियाना में ट्राई लेने के बहाने युवक ले उड़ा मोटरसाइकिल, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
लुधियाना में ट्राई लेने के बहाने युवक ले उड़ा मोटरसाइकिल, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

लुधियाना, जेएनएन। शहर के अर्बन स्टेट दुगरी एरिया में ट्राई लेने के बहाने एक ठग महंगा मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मोटरसाइकिल चालक की शिकायत पर आपराधिक मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में सतनाम सिंह निवासी अर्बन एस्टेट ने बताया कि उसने अपना रेसिंग मोटरसाइकिल बेचने के लिए उसकी फोटो ओएलक्स पर डाली थी, जिसे खरीदने के लिए उसके साथ एक युवक ने संपर्क किया था और वह मोटरसाइकिल देखने के लिए उसके घर भी आया था।

वह पल्सर मोटरसाइकिल पर आया था और अपना मोटरसाइकिल वहीं छोड़कर उसके मोटरसाइकिल की ट्राई लेने के बहाने ले गया। मगर वापस नहीं आया है। पुलिस ने ठग का मोटरसाइकिल अपने कब्जे में लेकर उसके खिलाफ थाना दुगरी में आपराधिक मामला दर्ज किया है।

जांच अधिकारी एएसआइ प्रितपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित को आए फोन नंबर और मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट के माध्यम से ठग का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके अलावा आसपास के एरिया से सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी ली जा रही है ताकि उसकी शिनाख्त हो सके। उक्त बजाज कंपनी के नए मोटरसाइकिल की कीमत ढ़ाई लाख रुपए है।

पैदल जा रही महिला से छीनी चेन, मामला दर्ज

शहर के ढोलेवाल पुल पर दो युवकों ने एक महिला के गले में पहनी सोने की चेन झपट ली। पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर झपटमारों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में रमिंदर कौर निवासी संपूर्ण कालोनी ने बताया कि वह सात अगस्त को पैदल अपने घर की तरफ जा रही थी।

जब वह ढोलेवाल पुल पर पैदल जा रही थी। तभी मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने उसके गले में डाली हुई सोने की चेन झपट ली और फरार हो गया। पुलिस ने उसकी शिकायत पर थाना डिवीजन नंबर छह में आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ दविंदर सिंह के अनुसार आरोपितों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी