Misdeed in Ludhiana: लुधियाना में शर्मनाक वारदात, युवक ने 3 साल की बच्ची काे बनाया हवस का शिकार

Misdeed in Ludhiana शहर के गिल रोड के राधास्वामी रोड इलाके के एक बेहड़े में रहने वाले 18 वर्षीय युवक ने 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। कृत्य को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:48 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:48 AM (IST)
Misdeed in Ludhiana: लुधियाना में शर्मनाक वारदात, युवक ने 3 साल की बच्ची काे बनाया हवस का शिकार
18 वर्षीय युवक ने 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Misdeed in Ludhiana: गिल रोड के राधा स्वामी रोड इलाके के एक बेहड़े में रहने वाले 18 वर्षीय युवक ने 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। कृत्य को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया। सोमवार शाम उसे तब लोगों ने पकड़ लिया, जब वो अपने कमरे से अपना सामान उठाने के लिए वापस आया। लोगों ने उसकी जम कर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें-हालीवुड फिल्मों से आइडिया ले नाइट्रोजन गैस से की मंगेतर की हत्या, पटियाला मर्डर केस में चौकाने वाला खुलासा

दो दिन से लोग आरोपित की तलाश में पुलिस

मामला राधा स्वार्मी रोड के चेत सिंह नगर की गली नंबर 10 का है। वहां एक बेहड़े में रहने वाले फैक्ट्री मजदूर ने बताया कि शनिवार शाम उसकी 3 वर्षीय बेटी उसके पास रोते हुए आई। उसने इशारे से बताया कि उसके साथ गलत हुआ है। जांच में पता चला कि बेहड़े में रहने वाला उक्त आरोपित गायब था। बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। दो दिन से लोग आरोपित की तलाश में था।

यह भी पढ़ें-पंजाब के पूर्व मंत्री रखड़ा के भाई को दिल्ली एयरपोर्ट से किया गया अमेरिका डिपोर्ट, जानें क्‍या है कारण

फैक्ट्री में काम करता है युवक

सोमवार शाम जब उसे पकड़ कर सख्ती से पूछा गया ताे उसने बताया कि वह बच्ची को बहला-फुसला कर ऊपरी मंजिल मे ले गया और दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि आरोपित किसी फैक्ट्री में काम करता है। एसएचओ अमनदीप बराड़ ने कि अभी तक लिखित खिकायत नहीं मिली है। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: बठिंडा में दूसरे दिन भी किसानाें का मिनी सचिवालय के बाहर धरना, डीसी आफिस कर्मचारियों को एंट्री से रोका

chat bot
आपका साथी