सड़क हादसों में युवक की मौत, बच्चा घायल

विभिन्न जगहों पर हुए दो सड़क हादसों में युवक की मौत हो गई जबकि एक बच्चा घायल हो गया। संबंधित थानों की पुलिस ने अब वाहन चालकों पर केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। साहनेवाल के गांव नंदपुर इलाके में तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:45 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:45 PM (IST)
सड़क हादसों में युवक की मौत, बच्चा घायल
सड़क हादसों में युवक की मौत, बच्चा घायल

जागरण संवाददाता, लुधियाना : विभिन्न जगहों पर हुए दो सड़क हादसों में युवक की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा घायल हो गया। संबंधित थानों की पुलिस ने अब वाहन चालकों पर केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। साहनेवाल के गांव नंदपुर इलाके में तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को रौंद दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। साहनेवाल पुलिस ने गांव गोबिदगढ़ स्थित माता भाग कौर नगर निवासी हरजिदर सिंह की शिकायत पर ट्रक नंबर एचआर55वी 9841 के अज्ञात चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। उसने बताया कि 30 जुलाई को वो और उसका ममेरा भाई तरनतारन के गांव बूढ़चंद निवासी रिकू (35) अपने अपने मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे थे। नंदपुर के पास उक्त आरोपित ने उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मार कर गिरा दिया। जिसके बाद ट्रक का टायर उसे कुचलते हुए निकल गया।

गांव रसूलपुर में घर के बाहर खेल रहे पांच साल के बच्चे को मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी। इससे वो बुरी तरह से घायल हो गया। अब थाना लाडोवाल पुलिस ने गांव रसूलपुर पत्ती निवासी लवप्रीत कौर की शिकायत पर उसी गांव में रहने वाले ज्ञान सिंह पर केस दर्ज किया है। अपने बयान में उसने बताया कि उसकी बहन कर्मजीत कौर उसके साथ ही रहती है। उसका पांच साल का बेटा युवराज शर्मा घर के बाहर गली में खेल रहा था। उसी समय ज्ञान सिंह ने लापरवाही से बाइक चलाते हुए उसे टक्कर मार दी।

chat bot
आपका साथी