युवक की पड़ोसी ने अपहरण कर की हत्या, फिर परिवार वालों से मांगी पचास हजार फिरौती

सलेम टाबरी स्थित अशोक नगर इलाके में रहने वाले एक युवक का उसके पड़ोसी ने सोमवार को पहले अपहरण कर लिया।

By Edited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:36 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:42 AM (IST)
युवक की पड़ोसी ने अपहरण कर की हत्या, फिर परिवार वालों से मांगी पचास हजार फिरौती
युवक की पड़ोसी ने अपहरण कर की हत्या, फिर परिवार वालों से मांगी पचास हजार फिरौती

लुधियाना, जेएनएन। सलेम टाबरी स्थित अशोक नगर में रहने वाले एक युवक का उसके पड़ोसी ने सोमवार को अपहरण कर लिया। इसके बाद आरोपित ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसी दिन देर रात युवक के सिर पर ईंट से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

युवक की हत्या के बाद आरोपित ने मृतक के परिजनों को फोन कर उसे छोड़ने के एवज में पचास हजार रुपये की फिरौती मांगी। किताब बाजार में फिरौती लेने आए आरोपित को पुलिस ने मौके पर ही धर दबोचा। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने युवक की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर हुसैनपुरा इलाके से युवक का शव बरामद किया। 

दशरथ कुमार ने बताया कि वह एक हौजरी यूनिट में काम करता है। उसका 17 साल का बेटा प्रीत सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। देर रात तक प्रीत की कोई जानकारी न मिलने पर उन्होंने इसकी शिकायत थाना सलेम टाबरी पुलिस से कर दी।

मंगलवार को प्रीत के पिता दशरथ को फोन आया कि अगर वह अपने बेटे को जिंदा चाहते हैं तो पचास हजार की फिरौती दे दें। इसी दौरान दशरथ ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। फिरौती लेने के लिए किताब बाजार जगह तय हुई। जैसे ही फिरौती लेने के लिए आरोपित विजय कुमार आया तो पुलिस ने उसे मौके पर ही दबोच लिया। पूछताछ के दौरान विजय ने बताया कि उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर प्रीत का अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी और शव हुसैनपुरा इलाके में फेंक दिया।

इलाके में छाया मातम

दशरथ कुमार ने बताया कि प्रीत को पूरा परिवार काफी प्यार करता था। प्रीत 11वीं कक्षा का छात्र था। उन्होंने कहा कि प्रीत ने कभी भी किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं किया। प्रीत की मौत की खबर सुनते ही पूरे इलाके में मातम का माहौल पैदा हो गया। प्रीत के परिजनों को देर रात तक यकीन ही नहीं आया कि प्रीत उन्हें छोड़ कर बहुत दूर चला गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी