Road Accident In Ludhiana: लुधियाना में ट्रक की टक्कर से घायल युवक की अस्पताल में मौत

Road Accident In Ludhiana शहर में सड़क हादसाें की रफ्तार लगातार बढ़ रही है। ट्रक की चपेट में आने से घायल हुए युवक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पहले पुलिस ने मामले में 174 के तहत कार्रवाई की थी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 03:04 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 03:04 PM (IST)
Road Accident In Ludhiana: लुधियाना में ट्रक की टक्कर से घायल युवक की अस्पताल में मौत
घायल हुए युवक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Road Accident In Ludhiana: ट्रक की चपेट में आने से घायल हुए युवक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पहले पुलिस ने मामले में 174 के तहत कार्रवाई की थी। मगर जांच के बाद पता चला कि ट्रक चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ।  अब थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के साहनेवाल Airport को उड़ाने की धमकी, कहा- 24 घंटे में चार फ्लाइट्स में लगेंगे बम

एएसआइ दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान फतेहगढ़ साहिब के मोहल्ला त्रिलोक पुरी निवासी गगनदीप सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने गिल रोड की गली नंबर 1 निवासी सोम प्रकाश की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें-पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में बड़ा हादसा, पुराना मकान ताेड़ते समय मलबे के नीचे दबे चार लोग; दाे किशाेराें की माैत

अपने बयान में उसने बताया कि 30 जनवरी की सुबह 11 बजे उसके भांजे रौकी ने उसे फोन करके बताया कि एटीआई चौक के पास उसके बेटे लवलीन  के स्कूटर को ट्रक ने टक्कर मार दी है। जिससे वो घायल हो गया। इलाज के लिए उसे डीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी माैत हाे गई। दविंदर सिंह ने कहा कि आरोपित की तलाश जारी है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में वाहन चाेर गिराेह के चार सदस्य गिरफ्तार, जानें कैसे करते थे वारदात

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी