लुधियाना में तीसरी मंजिल से गिरने से युवक की मौत, फिरोज गांधी मार्केट के पास मिला शव

दो दिन से लापता युवक का शव दो दिन बाद संदिग्ध हालात में फिरोजगांधी मार्केट के निकट एक इमारत के पास पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि उसकी मौत तीसरी मंजिल से गिरने के कारणा हुई है। युवक दो दिन पहले घर में बिना बताए चला गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:43 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:43 AM (IST)
लुधियाना में तीसरी मंजिल से गिरने से युवक की मौत, फिरोज गांधी मार्केट के पास मिला शव
दो दिन से लापता युवक का शव फिरोज गांधी मार्केट के निकट मिला। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। दो दिन से लापता युवक का शव दो दिन बाद संदिग्ध हालात में फिरोजगांधी मार्केट के निकट एक इमारत के पास पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि उसकी मौत तीसरी मंजिल से गिरने के कारणा हुई है। युवक दो दिन पहले घर में बिना बताए चला गया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्तपाल भेज दिया है। उसकी पहचान न्यू माडल टाऊन निवासी मनजीत सिंह (34) के रूप में हुई है।

एएसआइ सुखजिंदर सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि फिरोज गांधी मार्केट के पास उक्त युवक का शव पड़ा है। जिसकी सूचना मिलने पर मौके से शव की शिनाख्त कर उसके परिजनों को सूचित किया गया। परिजनों ने बताया कि मनजीत सिंह पहले एक फइानांस कंपनी में रिकवरी का काम करता था। वह अकसर घर से बाहर ही रहता था। लेकिन पिछले दो दिन से घर में किसी को बिना कुछ बताए ही चला गया। जिस जगह वो शव मिला, उस बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस को बताया कि मनजीत देर अकसर रात को बिल्डिंग में अपने एक जानकार सिक्योरिटी गार्ड के साथ आकर सो जाता था। लेकिन वह देर रात को अचानक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरा।

पुलिस को अंदेशा है कि उक्त युवक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिरने के कारण गंभीर रूप से घायल होने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। सोमवार सुबह के समय सिक्योरिटी गार्ड ने बिल्डिंग के बाहर युवक का शव पड़ा हुआ देखकर पुलिस को सूचित कर दिया। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई। मृतक का विसरा भी जांच के लिए भेजा दिया गया है। फिलहाल मृतक के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर जांच कर अगली कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी