मोबाइल दुकान में चोरी करता युवक पकड़ा

दुकान में दिनदिहाड़े घुसे चोर को मालिक ने रंगे हाथ पकड़ लिया। घटना शेरपुर के इलाका महेंदर कालोनी की है। घटना के शिकार हुए संदीप ने बताया कि महेंद्र कालोनी में संदीप मोबाइल व‌र्ल्ड के नाम से मोबाइल व अन्य एसेसरीज की दुकान है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 07:52 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:52 PM (IST)
मोबाइल दुकान में चोरी करता युवक पकड़ा
मोबाइल दुकान में चोरी करता युवक पकड़ा

संस, लुधियाना : दुकान में दिनदिहाड़े घुसे चोर को मालिक ने रंगे हाथ पकड़ लिया। घटना शेरपुर के इलाका महेंदर कालोनी की है। घटना के शिकार हुए संदीप ने बताया कि महेंद्र कालोनी में संदीप मोबाइल व‌र्ल्ड के नाम से मोबाइल व अन्य एसेसरीज की दुकान है।

शुक्रवार को करीब ढाई बजे दुकान के शीशे के दरवाजे को लाक करके घर रोटी खाने चला गया। जब खाना खाकर करीब 3.15 बजे दुकान पर पहुंचा, तो देखा कि दुकान का दरवाजा खुला पड़ा था। दुकान के बाहर एक युवक खड़ा था। जब भागकर दुकान की तरफ गया, तो देखा कि एक युवक गल्ले से पैसे निकाल रहा है। संदीप ने युवक को पकड़ लिया। इतना देख दुकान के बाहर खड़ा युवक अपनी बाइक पर भाग निकला। जबकि पकड़े गए युवक की बाइक दुकान के बाहर ही खड़ी थी। संदीप के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। लोगों ने चोर को थाना मोती नगर की पुलिस के हवाले कर दिया। संदीप के मुताबिक दुकान से चोरों ने पांच हजार के करीब नकदी चोरी की है। पकड़े गए युवक से सिर्फ एक हजार रुपए बरामद हुए हैं। बाकी के पैसे भागा हुआ युवक अपने साथ ले गया। थाना मोती नगर की पुलिस मामले की जांच कर रही है। बुजुर्ग के साथ भी कर चुके हैं स्नेचिग

उधर थाना मोती नगर किसी काम से पहुंचे सेक्टर 32 निवासी बुजुर्ग वरिदर गुप्ता ने भी युवक को पहचान लिया। गुप्ता के मुताबिक पिछले सप्ताह बाइक सवार युवकों ने मोती नगर के निकट पड़ते स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स चौक से उनका फोन स्नैचिग किया गया था। इसमें उसी युवक का हाथ था।

chat bot
आपका साथी