खन्ना में ट्रैवल एजेंट से परेशान युवक ने निगला जहर, सात दिन बाद मौत

खन्ना पुलिस जिला के समराला थाना के गांव बगली कलां निवासी एक युवक रविदीप सिंह (25) ने ट्रैवल एजेंट द्वारा की धोखाधड़ी से परेशान होकर खन्ना में आकर जहर निगल लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 08:01 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 08:01 PM (IST)
खन्ना में ट्रैवल एजेंट से परेशान युवक ने निगला जहर, सात दिन बाद मौत
खन्ना में ट्रैवल एजेंट से परेशान युवक ने निगला जहर, सात दिन बाद मौत

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना पुलिस जिला के समराला थाना के गांव बगली कलां निवासी एक युवक रविदीप सिंह (25) ने ट्रैवल एजेंट द्वारा की धोखाधड़ी से परेशान होकर खन्ना में आकर जहर निगल लिया। इस मामले में सात दिन तक जिदगी और मौत के बीच की जंग को आखिर युवक वीरवार को हार गया। उसकी पटियाला के राजिदरा अस्पताल में मौत हो गई। खन्ना के सिटी 2 थाना पुलिस ने रविदीप सिंह के भाई हरदीप सिंह की शिकायत पर गांव रसूलड़ा माजरी निवासी ट्रैवल एजेंट रणधीर सिंह उर्फ गोल्डी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

रविदीप सिंह ने आरोपित रणधीर सिंह को दुबई जाने के लिए पासपोर्ट और 65 हजार रुपये नकद दिए थे। काफी समय से रणधीर टालमटोल कर रहा था। लेकिन, उसने ना तो रविदीप को दुबई भेजा और ना ही उसका पासपोर्ट और रुपये लौटाए। इससे दुखी रविदीप ने 22 जुलाई को खन्ना के ग्रीनलैंड होटल के पास जहरीला पदार्थ निगल लिया था।

रविदीप उसके बाद घर चला गया और परिवार वाले उसका निजी अस्पतालों में इलाज कराते रहे। हालत बिगड़ने पर उसे खन्ना के सिविल अस्पताल लाया गया। वहां से उसे पटियाला रेफर कर दिया गया। वीरवार को रविदीप की मौत हो गई। एसएचओ सिटी 2 आकाश दत्त ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी