Suicide In Ludhiana: लुधियाना में Video Call पर बात करने के बाद यूपी के युवक ने फंदा लगा की खुदकुशी

Suicide In Ludhiana ग्यासपुरा की मक्कड़ कालोनी में शुक्रवार की रात को 22 वर्षीय सुशील कुमार ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। शनिवार सुबह जब वह नहीं उठा तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया तभी घटना का पता चला।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 08:58 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 08:58 AM (IST)
Suicide In Ludhiana: लुधियाना में Video Call पर बात करने के बाद यूपी के युवक ने फंदा लगा की खुदकुशी
मक्कड़ कालोनी में युवक ने फंदा लगाकर दी जान। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Suicide In Ludhiana ग्यासपुरा की मक्कड़ कालोनी में शुक्रवार की रात को 22 वर्षीय सुशील कुमार ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। शनिवार सुबह जब वह नहीं उठा तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया। काफी देर बाद जब खिड़की से अंदर झांककर देखा तो अंदर पंखे से शव लटक रहा था। कंगनवाल चौकी की पुलिस ने फिलहाल धारा 174 के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार युवक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला प्रतापगढ़ के गांव सैफाबाद का रहने वाला था। वह एक फैक्ट्री में काम करता था और पिछले डेढ़ साल से ग्यासपुर में रह रहा था। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक का पिछले कुछ दिन से परिवार से विवाद चल रहा था। फंदा लगाने से पहले उसने पारिवारिक सदस्यों के साथ वीडियो काॅल पर बात की थी। थाना साहनेवाल के प्रभारी बलविंदर सिंह का कहना है कि युवक के परिवार को सूचित कर दिया है। जांच के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-SAD-BSP Alliance : लुधियाना नाॅर्थ हलके में बदले सियासी समीकरण, बसपा की झोली में सीट जाने से शिअद के दावेदार मायूस

यह भी पढ़ें-ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

ग्यासपुरा रेलवे फाटक के पास ट्रेन नंबर 02925 डीलक्स एक्सप्रेस की चपेट आने से पैदल जा रहे अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद ढ़ंडारी जीआरपी टीम मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर कार्रवाई शुरू की। गेटमैन दीपक कुमार के मुताबिक यह घटना 5 बजकर 20 मिनट पर हुई। मृतक मूल रूप से पंजाब का निवासी है। जीआरपी ने शव को 72 घंटे के लिए शव को सिविल अस्पताल में रखवा कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में पोस्ट मैट्रिक स्काॅलरशिप गड़बड़ी के मामले में घिरे मंत्री धर्मसोत का विरोध, AAP ने बस्सी पठाना में दिखाए काले झंडे

chat bot
आपका साथी